Thursday, July 25, 2024
Google search engine
HomeUncategorizedझायलो कार में 9 गोवंशो को भरकर ले जा रहे थे कत्लखाने,...

झायलो कार में 9 गोवंशो को भरकर ले जा रहे थे कत्लखाने, बजरंगियों ने बचाई जान

गोरेगांव : गोरेगांव पुलिस थाना अंतर्गत गोरेगांव सोनी मार्ग पर स्थित एमसीपी स्कूल के पास आज गुरुवार को रात 8 बजे के दौरान बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने एक नादुरस्त कार पकड़ी । जिसमें 9 गोवंशो को ठोस ठोस कर भर कर रखे गए थे घटना की जानकारी मिलते हैं वाहन चालक घटनास्थल से फरार होने में कामयाब हो गए । बजरंग दल के कार्यकर्ताओं में बेहोशी हालत में पड़े गोवंश को पानी पिलाकर उन्हें जीवन दान दिया जानकारी मिलते ही गोरेगांव पुलिस घटना स्तर पर पहुंचकर कर को अपने कब्जे में लेते हुए सभी गोवंश को एमसीपी स्कूल परिसर में सुरक्षित रख दिया है।
उपरोक्त कार्यवाही बजरंग दल के फतेहसिंह सग्गू ,बाबा चौधरी, महेंद्र रहांगडाले ,मिलिंद पुंजे ,राकेश सहारे आशीष कटरे आदि ने की है।
इस संदर्भ में बताया गया है कि इनोवा कर क्रमांक एमएच 12 के एन 0245 यह गोरेगांव सोनी मार्ग पर स्थित एमसीपी स्कूल के सामने पंचर अवस्था मे खड़ी थी। जब स्कूल के चौकीदारो ने नजदीक जाकर देखे तो गाड़ी पंचर अवस्था में दिखाई दी, और वहां से वाहन चालक लापता थे ।इस घटना की जानकारी स्कूल संचालक लोखंडे सर को दी गई जिस पर लोखंडे इन्होंने बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को जानकारी दी। जानकारी मिलते ही बजरंग दल के कार्यकर्ता घटनास्थल पर पहुंचकर कर कार की तलाशी ली तो कार में ठूंस ठूंस कर अस्वस्थ हालत में 9 गोवंश भरे हुए दिखाई दिए। गोवंश अस्वस्थ होने से सभी को पानी पिलाकर तंदुरुस्त किया गया। इस घटना की जानकारी गोरेगांव पुलिस को दी गई । यदि समय पर बजरंग दल कार्यकर्ता घटनास्थल पर नहीं पहुंचते तो शायद तस्कर बेजुबान गोवंशों को कत्तल खाने की ओर ले जाने में सफल हो जाते। गोरेगांव पुलिस ने कार को थाने में जमा कर दिया है। समाचार लिखे जाने तक वाहन चालक का कोई पता नहीं चल पाया था।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments