Saturday, September 7, 2024
Google search engine
HomeUncategorizedपूर्व पालकमंत्री डॉ. फुके के एक फोन पर विद्यार्थियों को मिला चप्राड,...

पूर्व पालकमंत्री डॉ. फुके के एक फोन पर विद्यार्थियों को मिला चप्राड, सोनी, सावंगी और आमगांव में सभी बसों का स्टापेज

विद्यार्थियों ने सुनाई थी बसों के न रुकने की दास्तान
भंडारा. पूर्व पालकमंत्री डॉ. परिणय फुके के 31 जुलाई को नियोजित लाखांदुर तहसील के दहेगाव दौरे के दौरान अनेक शालेय विद्यार्थियों ने उनसे मुलाकात की। ये मुलाकात लाखांदुर-वडसा सड़क मार्ग पर राज्य परिवहन विभाग की सामान्य बसों व सुपर बसों के न रुकने तथा नियमित स्टापेज न होने को लेकर थी।
इस भेंट में विद्यर्थियों ने पुर्व पालकमंत्री डॉ. फुके को बताया कि, लाखांदुर-वडसा मार्ग पर राज्य परिवहन निगम की सामान्य बसों के समय का कोई ठिकाना नहीं है, जिससे छात्र-छात्राओं को विद्यालय, महाविद्यालय जाने में देरी होती है।
सुपर बसों का चप्राड, सोनी, सावंगी और आमगांव में स्टापेज नहीं है। अगर सुपर बसों सहित सभी सामान्य बसों में विद्यार्थियों के चढ़ने, उतरने की व्यवस्था होती है तो बड़ी राहत विद्यार्थियों को मिल सकती है।
पूर्व पालकमंत्री डॉ. परिणय फुके ने विद्यार्थियों की सभी बातों का संज्ञान लेकर त्वरित महाराष्ट्र राज्य मार्ग परिवहन महामंडळ के उपाध्यक्ष व व्यवस्थापकीय संचालक शेखर चन्ने व भंडारा बस डिपो के व्यवस्थापक को फोन लगाकर विद्यर्थियों की समस्या से अवगत कराया तथा लाखांदुर-वडसा सड़क मार्ग पर चलने वाली सभी बसों व सुपर बसों को चपराड, सोनी, सावंगी और आमगांव में यात्री स्टॉप पर रोकने हेतु निर्देशित किया।
डॉ. फुके द्वारा कल भंडारा व साकोली बस डिपो प्रबंधक को सूचित करने के बाद आज 1 अगस्त को महाराष्ट्र राज्य परिवहन महामंडल के भंडारा बस डिपो प्रबंधक द्वारा पत्र जारी कर लाखांदुर-वडसा मार्ग पर विद्यार्थियों की सहूलियत हेतु सभी साधारण बसों के साथ-साथ भंडारा-गढ़चिरोली, साकोली-राजुरा और साकोली-चंद्रपुर की एक्सप्रेस बसें जो लाखांदूर-वडसा मार्ग पर चलती हैं, उनके ड्राइवरों और कंडक्टरों को सख्त निर्देश दिए गए कि वे चपराड, सोनी, सावंगी और आमगांव में चढ़ने/उतरने के लिए बसों को स्टापेज दे।
सुपर सहित सभी बसों का स्टापेज मिलने पर तथा समस्या का समाधान होने पर सभी विद्यार्थियों ने डॉ. परिणय फुके का आभार माना।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments