Saturday, September 7, 2024
Google search engine
HomeUncategorizedबारातियों से भरा वाहन पलटने से दो मृत, आठ गंभीर

बारातियों से भरा वाहन पलटने से दो मृत, आठ गंभीर

भंडारा : जिले के गीवारी गांव से लौट रही बारातियों की टवेरा गाड़ी पलटने से एक की मौके पर तो एक की इलाज के दौरान अस्पताल में मृत्यु हो गई। इस दुर्घटना में छह बाराती गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना मोहाड़ी तहसील के देव्हाड़ा के ऐलोरा पेपर मिल के पास मंगलवार रात्रि 12 बजे घटित हुई। घायलों पर भंडारा के जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।
मृतकों में खमारी गांव निवासी देवसुखराम दमाहे (56) तथा कान्हलगांव निवासी इसुलाल कस्तुरे (35) का समावेश है। गंभीर घायलों में सूर्यप्रकाश कास्तुरे (24), माणिक नागपुरे (51), पतलु लिल्हारे (27), पंकज बरवेकर (27), अमरसिंग कस्तुरे (14), जगदीश अठराये (53), सुनील कस्तुरे (35), मयूर गोमासे (20) इन आठ लोगों का समावेश है। कान्हालगांव के कस्तुरे परिवार की बारात गोंदिया जिले के गीवारी गांव में गई थी। शादी समारोह निपटाकर वापस आ रही बारातियों की टवेरा गाड़ी क्रमांक एमएच 20 सीएस 4203 से चालक का नियंत्रण छुटकर एलोरा पांच से छह बार पलटी। इस दुर्घटना में वाहन के बुरी तरह से परखच्चे उड़ गए। घटना की जानकारी करड़ी पुलिस को दी गई।
गाड़ी में मौजूद देवचंद दमाहे की मौके पर ही मृत्यु हो गई। वहीं इसुलाल कास्तुरे की इलाज के दौरान भंडारा के जिला अस्पताल में मृत्यु हो गई। अन्य सभी घायलों पर जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। करड़ी पुलिस ने अपराध क्रमांक 40 / 2023 धारा 279, 304 (अ), 337, 338 भादंवि उपधारा 184 मोवाका के तहत मामला दर्ज किया है। मामले की जांच पुलिस निरीक्षक गायकवाड़ कर रहे हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments