Saturday, July 27, 2024
Google search engine
HomeUncategorizedअज्ञात वाहन ने दो युवकों को कुचला

अज्ञात वाहन ने दो युवकों को कुचला

एक की मौके पर मौत, दूसरा की गंभीर : गोंदिया-आमगांव मार्ग पर हुई घटना
गोंदिया : पिछले दो साल से आज तक गोंदिया-आमगांव मार्ग पर हादसों में कई लोगों की मौत हो चुकी है. इस सड़क निर्माण ने 1 मई को रात्र 11.30 बजे करीब एक युवक की जान ले ली, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया. हादसा दहेगांव के पास उस समय हुआ जब एक अज्ञात तेज रफ्तार वाहन ने नोटिस बोर्ड नहीं होने के कारण सड़क किनारे खड़े युवकों को टक्कर मार दी. बरबसपुरा निवासी पंकज मोहपत टेकाम (23) की मौके पर ही मौत हो गई व ओमप्रकाश शिवचंद उईके (24) गंभीर रूप से घायल है.
तिरोड़ा तहसील के बरबसपुरा से दूल्हे की बारात आमगांव मार्ग स्थित दहेगांव आई थी. शादी के खाना खाने के बाद कुछ लोग सड़क के किनारे बैठने आए थे. रात 11.30 बजे के करीब पंकज टेकाम व ओमप्रकाश उईके भी बस में सवार होने के लिए सड़क पर आए थे. इस सड़क का निर्माण काफी धीमी गति से चल रहा है. इसी तरह कोई सुरक्षा उपाय और नोटिस बोर्ड नहीं लगाए गए हैं. इसके चलते वाहन चालक तेज गति से वाहन चलाते हैं. उसी प्रकार से तेज गति से आए अज्ञात वाहन ने युवकों को टक्कर मार दी. पंकज टेकाम की मौके पर ही मौत हो गई. ओमप्रकाश उईके गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे इलाज के लिए नागपुर भेजा गया. घटना की जानकारी मिलते ही आमगांव थानेदार युवराज हांडे अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे. पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. जांच उपनिरीक्षक अशोक खेडेकर कर रहे हैं.

कंपनी के खिलाफ मामला दर्ज करें
आमगांव से गोंदिया नेशनल हाईवे का निर्माण बर्बरीक प्रोजेक्ट कंपनी को दिया गया है. इस कंपनी द्वारा निर्माण कार्य काफी धीमी गति से किया जा रहा है. इसी तरह सुरक्षा के कोई उपाय नहीं किए गए हैं. परिणामस्वरूप इस मार्ग पर कई लोगों की जान चली गई. मांग की गई है कि बर्बरीक कंपनी को इस हादसे के लिए जिम्मेदार ठहराते हुए उसके खिलाफ मामला दर्ज किया जाए.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments