Saturday, July 27, 2024
Google search engine
HomeUncategorizedकामठा-बिरसी-रावणवाडी मार्ग दे रहा मौत को न्योता

कामठा-बिरसी-रावणवाडी मार्ग दे रहा मौत को न्योता

गड्ढों में तलाश कर रहे सड़क : जनप्रतिनिधियों की अनदेखी
गोंदिया, ब्यूरो. जिले में आए दिन अधिकांश सड़क दुर्घटनाएं सिर्फ मार्ग जर्जर होने की वजह से घटित होती है. शासन प्रशासन व जनप्रतिनिधियों की अनदेखी की वजह से नागरिकों में काफी रोष व्याप्त है. इसके बावजूद संबंधित विभाग की ओर से ऐसी जर्जर अवस्था में पहुंच चुके मार्गों की मरम्मत पर ध्यान नहीं दिया जाता. जिसकी वजह से बार- बार सड़क दुर्घटनाएं घटित होती रहती है. एक ओर शासन की ओर से गावों को गांवों से जोड़ने के लिए मार्ग बनाए जाने की बात कहीं जाती है. वहीं दूसरी ओर स्थानीय प्रशासन की ओर से मार्ग निर्माण में घटिया दर्जे की सामग्री का उपयोग किया जाता है. जिससे कुछ महीनो में मार्ग की हालत खस्ता हो जाती है. इसी तरह कामठा-बिरसी-रावणवाडी-गोदिया की ओर जाने वाला मार्ग पूरी तरह से जर्जर हो चुका है. जो अब नागरिकों के लिए जी का जंजाल बन गया है.

जल्द से जल्द मरम्मत करें
संबंधित विभाग से कई बार शिकायत की लेकिन संबंधित विभाग का इस ओर कोई ध्यान नहीं है. मार्ग की ओर ध्यान नहीं दिया गया तो बड़ी दुर्घटना होने की संभावना जताई जा रही है. विभाग से मांग है कि मार्ग की हालत को देखते हुए जल्द से जल्द मार्ग की मरम्मत की करें.
विजय लोणारे, पूर्व जिप सदस्य कामठा क्षेत्र

बड़ी दुर्घटना की आशंका
पिछले कई महीनों से इस मार्ग की हालत इतनी खस्ता हो गया है कि जगह-जगह गड्ढे पड़ गए है. आवागमन करने वाले नागरिकों को काफी परेशानी के दौर से गुजरना पड़ रहा है. समय रहते संबंधित विभाग ने ध्यान नहीं दिया तो इस मार्ग पर कभी भी बड़ी दुर्घटना घटित हो सकती है.
उमेशसिंह पंडेले, उपसरपंच बिरसी विमानतल

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments