Wednesday, April 24, 2024
Google search engine
HomeUncategorizedकृषि मंडी में सत्ता स्थापित होते ही १ वर्ष में किसानो के...

कृषि मंडी में सत्ता स्थापित होते ही १ वर्ष में किसानो के लिए निर्माण किया जाएगा विश्रामगृह : विधायक विनोद अग्रवाल

कृषि उत्पन्न बाजार समिती के चुनाव हेतु आयोजित विस्तारीत बैठक में विधायक विनोद अग्रवाल ने संबोधित कर किया आश्वसत
गोंदिया : कृषी उत्पन्न बाजार समिती के चुनाव प्रचार हेतु ग्राम काटी के कबीर आश्रम में जिप.काटी, बिरसोला, पांढराबोड़ी क्षेत्र की बैठक आयोजित की गई थी. इस अवसर पर बैठक में विधायक विनोद अग्रवाल ने सभा को संबोधित करते हुए कहा की, कृषि मंडी में सत्ता स्थापित होते ही १ वर्ष में किसानो के लिए विश्रामगृह का निर्माण किया जाएगा.किसी भी चुनाव में यदी गलत प्रतिनिधी को चुनते है तो उसका खामयाजा पछताने के शिवा नही मिलता. कृषी मंडी में भ्रष्ट लोगो द्वारा १२ साल तक खुद के लाभ के लिए किसानो का शोषण किया गया. साथ ही कृषी मंडी में आज के स्थिती में व्यापारी, साहुकारो और ठेकदारो का कब्जा है. जबकि वहा आम किसान भाईयो की सत्ता होनी चाहिए. पिछले १२ वर्ष में किसानो के हित में कोई भी काम नही हुआ. १०० करोड़ से भी अधिक राशि मंडी में किसानो के विकास के लिए आई परंतु १०० रूपये भी किसानो के लिए खर्चा नही किये गए यह बढे गंभीरता की बात है. ऐसा विधायक विनोद अग्रवाल ने कहा.
विधायक विनोद अग्रवाल ने कहा जिस प्रकार विधानसभा के चुनाव में चाबी चुनाव चिन्ह लेकर आए थे और जितके आने के बाद अनेक विकासकार्य किये गए आज क्षेत्र सुजलाम सुफलाम की ओर अग्रसर है. २८ तारीख को किसान के हक़ के लिए किसानो के अधिकार के लिए परिवर्तन पैनल के सभी उम्मीदवारों की जीताना अनिवार्य है. २८ तारीख के पहले धनवर्षा होगी बहुत सारे लोग आपको भटकाने आएंगे पैसे ले लेना क्योकी वो आपका ही पैसा है मगर वोट परिवर्तन पैनल को ही देना. क्योकी हम जीतके आने के बाद किसानो के लिए अपने दिए गए पत्र में जो वादे किये थे वो पुरे करेंगे. आपने ३ साल से अधिक हुआ विधानसभा क्षेत्र की जिम्मेदारी दी और उसके बाद से आपने देखा होगा जनता की सेवा में कभी हमने कोई कसार नही छोड़ी.किसी से एक रुपया भी नही लिया गया साथ ही क्रॉस वोटिंग कोई भी ना करे ऐसा विधायक विनोद अग्रवाल ने कहा.
गोंदिया में पूर्व विधायक गोपालदासजी के साथ जो कार्यकर्त्ता है वह केवल काम करने के लिए ही है साथ ही जिन्होंने उनके साथ काम किया उनको भी पूर्व विधायक महोदय ने बक्षा नही मित्रो जो उनके साथ में थे ऐसे स्व.आनंद भाऊ तुरकर के सुपुत्र साथ ही ऐसे अन्य ६ लोगो को भी हराने का कार्य गोपालदासजी ने किया. साथ ही गोपालदासजी ने सदैव स्वार्थ की राजनीती की है, वह खुद २७ साल तक सत्ता में रहे उनका एक बेटा विधानपरिषद का चुनाव लढा, बैंक का संचालक है, एक बेटा मार्केटिग फेडरेशन का अध्यक्ष है, एक भाई कृषी मंडी में है जो किसानो का हक़ छीन रहा है, और एक भतीजा पार्षद है. परन्तु उन्होंने किसी आम नागरिक, किसी कार्यकर्त्ता, या किसानभाइयो को कभी मौका नही दिया. सत्ता की मलाई पुरे परिवार के ही लोग खाए जा रहे है. कृषी मंडी के कर्मचारी भर्ती में भी घोटाला कर किसानो के, गरीब के बच्चो के साथ अन्याय किया गया. वहा २५ कर्मचारीयो की भर्ती थी लेकिन केवल संचालक के परिवार के लोगो को ही डोनेशन लेकर भर्ती किया गया. गोपालदासजी स्वार्थ की राजनीती करते है और जो उनके साथ कार्य करते है उनको हरवाने का कार्य करते है ऐसा विधायक विनोद अग्रवाल ने कहकर कटाक्ष किया.
कृषी मंडी के ५ कर्मचारियों को अपने खाजगी फुलचूर नाका में स्थित शारदा राईस मिल में लगाया गया साथ ही प्रताप लाँन में भी कृषी मंडी के कर्मचारी काम कर रहे है. और उन्हें तनख्वाह कृषी मंडी से मिलती है,. जो कर्मचारी किसानो की सेवा के लिए उनके सुविधा के लिए है वो कर्मचारीयो को अपने खाजगी कामो में काम करवा रहे है. साथ ही किसान भाइयो ने यह सब ध्यान में रखते हुए आनेवाले २८ तारीख को परिवर्तन पैनल के सभी उम्मीदवारों को भारी बहुमतो से विजय बनाना है.
इस अवसर पर विधायक विनोद अग्रवाल, भाउराव उके, धनंजय तुरकर, अशोक गप्पू गुप्ता, छत्रपाल तुरकर, जितेश राने, सभापती मुनेश रहांगडाले, राजकुमार पटले, जितेश टेंभरे, चैतालीसिंह नागपुरे, लखन हरिनखेड़े, पृथ्वीराजसिंह नागपुरे, चेतन बहेकार, रामराज खरे, जीतलाल पाचे, राजेश माने, ज्ञानचंद जमईवार, अनिल हुद्दानी, राजीव ठकरेले, दिनेश तुरकर, कमलेश सोनवाने, बाबा चौधरी, अनंदाताई वाढीवा, दीपाताई चंद्रिकापुरे, शैलजाताई सोनवाने, सोनुलाताई बरेले, मंजू डोंगरे, कौशल छत्रपाल तुरकर, श्यामकला पाचे, होमनदास पटले, विक्की बघेले, मुरली नागपुरे, छगनलाल माने, इत्यादी कार्यकर्त्ता, ग्राम प.सदस्य, सेवा सहकारी सदस्य, तथा पदाधिकारी इस अवसर पर उपस्थित थे.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments