Wednesday, April 24, 2024
Google search engine
Homeखेलक्रिकेट : दिग्गज लेग स्पिनर राशिद खान अबु धाबी टी10 में न्यूयॉर्क...

क्रिकेट : दिग्गज लेग स्पिनर राशिद खान अबु धाबी टी10 में न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स से जुड़े

हाईलाइट

  • राशिद ने आईपीएल में अब तक 92 मैचों में 112 विकेट लिए हैं

डिजिटल डेस्क, अबु धाबीष। अबु धाबी टी10 के छठे सीजन ने खेल में कुछ सबसे रोमांचक प्रतिभाओं को आकर्षित किया है। इस सीजन में अफगानिस्तान के राशिद खान न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स के साथ जुड़ गए हैं।

यह दिग्गज लेग स्पिनर क्रिकेट के खेल में सबसे खतरनाक गेंदबाजों में से एक हैं और इसे किसी भी टीम के लिए एक बहुत ही शक्तिशाली हथियार माना जाता है। अफगानिस्तान टीम के लिए एक स्टार राशिद फ्रेंचाइजी क्रिकेट से अच्छी तरह वाकिफ है, जिसने दुनिया भर में खेला है और शानदार प्रदर्शन किए हैं।

उनके शानदार करियर का मुख्य आकर्षण आयरलैंड के खिलाफ एक स्पैल है जब उन्होंने अफगानिस्तान के लिए सिर्फ 3 रन देकर 5 विकेट हासिल किए। गत आईपीएल चैंपियन गुजरात टाइटन्स के लिए खेलने वाले स्पिनर ने टूर्नामेंट में अब तक 92 मैचों में 112 विकेट लिए हैं और उनकी इकॉनमी दर 7 रन प्रति ओवर से कम है।

राशिद ने टी20 क्रिकेट में 600 से अधिक विकेट लिए हैं और इस सीजन में अबु धाबी टी10 में न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स के साथ अपनी छाप छोड़ने की कोशिश करेंगे, जिनके पास कीरोन पोलार्ड और इयोन मोर्गन जैसे खिलाड़ी भी हैं।

न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स ने अब तक अबु धाबी टी10 में 5 मैच खेले हैं, जिसमें केवल अपने शुरूआती मैच में हार का सामना करना पड़ा है और अगले चार मैच शानदार अंदाज में जीते हैं। टूर्नामेंट के अंतिम दिन शुरू होने के साथ, परिणामों ने उन्हें अंक तालिका में दूसरे स्थान पर ला दिया।

इस मौके पर बोलते हुए, राशिद खान ने कहा, मैं न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स जैसी मजबूत टीम के साथ जुड़कर खुश हूं और यह सुनिश्चित करने के लिए उत्सुक हूं कि हम अपने बाकी मैच जीतेंगे। हम अबु धाबी टी10 जीतना चाहते हैं और मैं इस तरह के चुनौतीपूर्ण प्रारूप में अपनी टीम की मदद करने के लिए सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी करने की कोशिश करूंगा।

 

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments