Friday, April 12, 2024
Google search engine
HomeUncategorizedखेलते बच्चों पर सुअर का जानलेवा हमला

खेलते बच्चों पर सुअर का जानलेवा हमला

नगर परिषद प्रशासक लापरवाह
गोंदिया : शहर में सुअर एवं लावारिश जानवरों से लोगों की जान को खतरा बढ़ता जा रहा है, वहीं दूसरी ओर नगर परिषद प्रशासक द्वारा इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया नहीं दिया जा रहा है. लावारिश जानवरों की बढ़ती संख्या और उनसे होने वाले जानमाल के खतरे को भांपकर कई बार नागरिकों ने नगर परिषद से शिकायत की गई थी लेकिन प्रशासन ने कोई ध्यान नहीं दिया.
13 मार्च को एक सुअर ने अपना आपा खोते हुए सीधे खेल रहे बच्चों पर हमला कर दिया. सुअर का हमला इतना घातक था कि अगर आसपास के लोग बचाने नहीं दौड़ते तो कोई अप्रिय घटना घट सकती थी. यह घटना सिंधी कॉलोनी के हेमू कॉलोनी परिसर की बताई जा रही है. सोशल मीडिया प्लेटफार्म के वाट्सएप ग्रुपों में इसका सीसीटीवी फुटेज वायरल कर नगर परिषद प्रशासन से जवाब मांगा जा रहा है. घटना के वीडियो में 3 बच्चे एक साथ खेल रहे हैं, तभी एक भारीभरकम बड़ा सुअर एक 10 वर्ष के बच्चे पर झपटकर हमला कर रहा है. सुअर ने बच्चे पर कई बार हमला किया. तभी आसपास से लोग आते दिखाई दिए और उन्होंने उस सुअर को भगाया.
बच्चे को घायल अवस्था में जिला केटीएस अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों द्वारा उसका उपचार किया गया. नागरिकों के अनुसार, सुअर के हमले की इस घटना से शहरवासी दहशत में हैं. प्रशासन की इस लचर व्यवस्था के लिए जिम्मेदार कौन है? समय रहते हुए अगर इन्हें लावारिश जानवरों पर अंकुश नहीं लगाया गया तो किसी बड़ी घटना से इंकार नहीं किया जा सकता. क्या अब भी नगर परिषद प्रशासन जागेगा, या फिर नहीं, नागरिकों की नजरें लगी हुई हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments