Tuesday, May 21, 2024
Google search engine
HomeUncategorizedहनुमान चौक में एक ही दिन में 12 लोग दुर्घटनाग्रस्त

हनुमान चौक में एक ही दिन में 12 लोग दुर्घटनाग्रस्त

गुस्साए नागरिकों ने हनुमान चौक में इंजीनियर को पहनाई फूलों की माला
गोंदिया : शहर में शुरू सत्यानाशी भूमिगत गटर लाइन के भ्रष्टाचारी कार्यो से आहत नागरिकों ने आज सिविल लाइन के हनुमान चौक परिसर में ठेका कंपनी के स्पॉट में मौजूद इंजीनियर व कर्मी को फूलों की माला पहनाकर उनके कार्यो से लोगो के दुर्घटनाग्रस्त होने पर स्वागत कर अपना गुस्सा प्रकट किया।
विशेष है कि कल 21 जून को शाम के दौरान आयी बारिश के चलते करीब 10-12 लोग सड़क के बीच में खोदी जा रही एवं लापरवाह तरीके से बनायी जा रही गटर लाइन के गड्ढों के शिकार हुए। इनमें दो राहगीरों को अधिक चोटे आयी है। इसी दुर्घटना को लेकर हनुमान चौक में आज ठेका कंपनी के इंजीनियर व ठेकेदार को फूलों की माला पहनाकर इस कार्य मे बरती जा रही लापरवाही का विरोध प्रकट किया। स्थानीय निवासी सागर कदम ने कहा कि पूरे शहर में शुरू गटर लाइन का कार्य नियोजनबद्ध तरीके से नही किया जा रहा है। पाइप लाइन डालकर गड्डों की सही मरम्मत नही की जा रही, जिससे सड़क में गड्ढे निर्माण हो रहे है। अबतक अनेक मामले दुर्घटना के सामने आ चुके है बावजूद ठेका कंपनी अपनी हरकतों से बाज नही आ रही है। आज 12 लोग गिरे, कल कोई बड़ी अनहोनी हो सकती है।
नागरिकों ने कहा, जिस तरह शहर में कुछ सडकों को विशेष तौर पर गटर लाइन के बाद बेहतर तरीके से बनाया गया है उसी तरह हर सड़क पर कार्य किया जाए। इस मार्ग के आसपास बड़े बड़े अस्पताल है जहाँ नागरिकों को रोजमर्रा आवागमन करना पड़ता है। बारिश का समय आ गया है ऐसे में वरिष्ठ अधिकारियों ने संज्ञान लेकर उचित कार्रवाई के आदेश देना चाहिए।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments