Wednesday, April 24, 2024
Google search engine
HomeUncategorizedगटार योजना ने ली एक मजदूर की जान

गटार योजना ने ली एक मजदूर की जान

कितनी जान जाने के बाद जागेंगा प्रशासन

गोंदिया : शहर के मामा चौक में नगर परिषद प्रशासन द्वारा गटार योजना का काम चल रहा है। इसी दरम्यान आज, १३ मार्च को दुपेर के समय एक मजदूर की गटार योजना के गड्डे में गिरकर मौत हो गयी। मजदूर का नाम गोविंदपूर निवासी सुरेश जगन नेवारे है।

शहर में सीवरेज की उचित निकासी सुनिश्चित करने और गंदगी की समस्या को स्थायी रूप से खत्म करने के उद्देश्य से गोंदिया शहर के लिए भूमिगत गटार योजना मंजूर की गई. इस योजना का काम महाराष्ट्र जीवन प्राधिकरण को सौंपा गया. हालांकि निर्माणाधीन योजना इन दिनों शहरवासियों के लिए सिरदर्द बनी हुई है. इसके अलावा तकनीकी रूप से दोषपूर्ण और घटिया काम के कारण शहर खुद ही नाला बन गया है. दूसरी ओर शहरवासी इस योजना के कार्य पर सवाल उठा रहे हैं. शहर के मामा चौक में भी गटार योजना का काम चालू है। आज सोमवार को दूपेर के समय मामा चौक में चल रहे गटार योजना के गड्डे एक मजदूर गिर गया, उस मजदूर के उपर मलमा गिर जाने के वजह से उसकी मौत हो गयी। मजदूर का नाम गोविंदपूर निवासी सुरेश जगन नेवारे है। ऐसे ही और जगह लापरवाई काम चल रहा हैं। और कितनी जान जाने के बाद प्रशासन जागेंगा, ऐसे सवाल गोंदिया की जनता कर रही है।

कई जगह दुर्घटना संभावित स्थान

कई जगहों पर सीवरेज के काम की गुणवत्ता खराब होने के कारण कुछ इलाकों में नालियां सड़क के बीचों-बीच गिर गई हैं. जिसमें देखा जा रहा है कि ट्रैक्टर, चौपहिया वाहन आदि के पहिए फंस जाते हैं. शहर में कई जगहों पर तस्वीर एक जैसी है और यह दुर्घटना संभावित जगह बन गई है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments