Friday, April 12, 2024
Google search engine
HomeUncategorizedगोंदिया की जय झूलेलाल महिला समिति ने की राज्यपाल से भेंट, सिंधी...

गोंदिया की जय झूलेलाल महिला समिति ने की राज्यपाल से भेंट, सिंधी समाज के अनेक सामाजिक विषयों पर हुई बातचीत

गोंदिया। 31 दिसंबर को महाराष्ट्र के राज्यपाल भगतसिंह कोश्यारी से राजभवन स्थित सिंधी समाज की अग्रणी संस्था, जय झूलेलाल महिला समिति, गोंदिया द्वारा भेंट की गई।
भेंट के दौरान जय झूलेलाल महिला समिति की अध्यक्षा श्रीमती तानिया भागवानी, उपाध्यक्ष श्रीमती कविता पृथयानी, सचिव श्रीमती संगीता नागदेव, श्रीमती आरती आडवाणी, संस्था के सलाहकार, श्री सोनू नागदेव और श्री हरेश भागवानी ने महाराष्ट्र के माननीय राज्यपाल श्री भगतसिंह कोशियारी का साईं झूलेलाल के तैलचित्र, पुष्प गुच्छ व शाल-श्रीफल से स्वागत किया।
जय झूलेलाल महिला समिति ने इस भेंट के दौरान करीब 35 मिनट की बातचीत की। वार्तालाप में राज्यपाल महोदय को सिंधी समाज से सम्बंधित सामाजिक मुद्दों और अनेक ज्वलंत मुद्दों पर ध्यानाकर्षण समिति की अध्यक्षा श्रीमती तानिया भागवानी ने की। इसी तरह जय झूलेलाल महिला सेवा समिती द्वारा सामाजिक किये गये कार्यों की जानकारी से भी राज्यपाल महोदय को अवगत कराया गया। जिसकी राज्यपाल महोदय ने सरहाना की।
इस भेंट के दौरान अकोला सिंधी समाज के गणमान्य लोग भी उपस्थित रहे। गौरतलब है कि तुकाजी महाराज यूनिवर्सिटी नागपुर में जय झूलेलाल महिला सेवा समिति गोंदिया की अध्यक्ष तानिया भागवानी के अथक प्रयासों से B.A , M.A सिंधी की पढ़ाई की शुरुआत करवाई गई। इस सफल प्रयास पर महाराष्ट्र के सिंधी समाज की ओर से जय झूलेलाल महिला सेवा समिति गोंदिया एवं उनकी अध्यक्ष तानिया भागवानी को हार्दिक बधाई दी गई।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments