Wednesday, May 22, 2024
Google search engine
HomeUncategorizedनागपुर के कैब चालक की अमरावती में हत्या

नागपुर के कैब चालक की अमरावती में हत्या

नागपुर : मोमिनपुरा के कैब चालक अजीम खान खालिद खान (27) की अमरावती के नांदगांवपेठ स्थित शिव पार्वती कॉलोनी परिसर में अज्ञात आरोपियों ने घातक शस्त्र से हमला कर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि अजीम खान पर दो आरोपियोें ने हमला किया। वह शिव पार्वती कॉलोनी स्थित लक्ष्मण शिगणजुडे के घर के दरवाजे पर दस्तक देते हुए बचाओ-बचाओ चिल्लाता रहा, लेकिन इस परिवार ने दरवाजा तक नहीं खोला। इसके बाद आरोपी उसकी हत्या कर चले गए। पुलिस ने मृतक की पहचान अजीम खान मोमिनपुरा नागपुर निवासी के रूप में की। कैब चालक अजीम खान नागपुर के हवाईअड्डे पर उतरे यात्रियों को सीतबर्डी से लेकर अमरावती जा रहा था। आरोपियों का सोमवार काे भी कोई सुराग नहीं मिल पाया था।

सोशल मीडिया पर फोटो वायरल : सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, घटना के बाद नांदगांवपेठ पुलिस ने मृतक की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल किया ताे रविवार को पुलिस को फोन आया कि वह युवक नागपुर के मोमिनपुरा का है। उसका नाम अजीम खान खालिद खान है। जानकारी के अनुसार, अजीम को रविवार की रात उसके ऑटो चालक दोस्त का फोन आया कि नागपुर हवाईअड्डे पर दो सवारी हैं, उन्हें अमरावती जाना है। अजीम तैयार हुआ, इस बीच आॅटो चालक उन दोनों यात्रियों को सीताबर्डी तक लाया। दोनों यात्री अजीम की कार में बैठकर अमरावती रवाना हुए।

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस : नागपुर और अमरावती के बीच लगे सीसीटीवी फुटेज पुलिस खंगाल रही है। नागपुर के हवाईअड्डे से लेकर सीताबर्डी और सीताबर्डी से लेकर नांदगांवपेठ तक सीसीटीवी फुटेज खंगाले जाएंगे। संदेह के घेरे में वह दोनों सवारी भी हैं। अजीम की हत्या के बाद करीब 3.45 बजे कार में आरोपी भागे थे। 4.06 बजे नांदगांवपेठ टोल नाका पार करने के बाद चाणक्य होटल के पास तेज रफ्तार कार सड़क से नीचे जाकर पलट गई, कार अजीम की है या नहीं, पता नहीं चल पाया है। अमरावती की स्थानीय अपराध शाखा पुलिस ने सोमवार को वहां के अस्पतालों की जांच की। दो पुलिस दस्ते नागपुर के हवाईअड्डे सहित अन्य जगहों के सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटे हैं।

नागपुर के आटो चालक से पूछताछ : अमरावती के पुलिस आयुक्त नवीनचंद्र रेड्डी, पुलिस उपायुक्त विक्रम साली, पुलिस उपायुक्त सागर पाटील समेत अपराध शाखा पुलिस साइबर सेल पुलिस की टीम फॉरेंसिक लैब की टीम आदि अधिकारी, कर्मचारियों का थाने में डेरा लगा रहा। पुलिस ने अजीम के दोस्त आॅटो चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। उसने बताया कि हवाईअड्डे से जो सवारी अजीम के कैब में बैठी थी, वह उन्हें नहीं जानता है। वह तो उन्हें हवाईअड्डे से नागपुर के सीताबर्डी तक लाया था। जानकारी के अनुसार मृतक अजीम खान माता-पिता और बहन के साथ रहता था। बहन की शादी के बाद वह ओला कैब चलाकर परिवार का भरण-पोषण करता था। अपने घर में कमाने वाला वह इकलौता सदस्य था। 13 जनवरी को ही अजीम की सगाई हुई थी और 11 नवंबर को शादी हाेनी थी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments