Saturday, July 27, 2024
Google search engine
HomeUncategorizedपूर्व मंत्री फुके ने की वचनपुर्ति, मोहाड़ी में जलापूर्ति के लिए 31...

पूर्व मंत्री फुके ने की वचनपुर्ति, मोहाड़ी में जलापूर्ति के लिए 31 करोड़, तुमसर के भुजली तालाब के पुनर्निर्माण हेतु 6 करोड़ की राशि मंजूर

भंडारा : जिले के मोहाड़ी नगर पंचायत क्षेत्र अंतर्गत जलापूर्ति की विकराल समस्या के समाधान, एवं तुमसर शहर के भुजली तालाब के पुनर्निर्माण व सौन्द्रीयकरण को लेकर क्षेत्र के नागरिकों ने जिले के पूर्व पालकमंत्री डॉ. परिणय फुके को निवेदन देकर शासन की योजनाओं के तहत लाभ प्रदान करने की मांग की थी।
मोहाड़ी के जलापूर्ति के मामले पर गंभीर संज्ञान लेकर व तुमसर के भुजली तालाब के पुनर्निर्माण व सौन्द्रीयकरण हेतु पूर्व पालकमंत्री डॉ. फुके ने क्षेत्र के नागरिकों को आश्वस्त कर इसके जल्द समाधान की बात की थी।
डॉ. परिणय फुके द्वारा मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे व उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से चर्चा कर व पत्र व्यवहार कर मोहाड़ी व तुमसर में योजनाओं का लाभ दिलाने राशि की मांग की थी।
इस संदर्भ पर यशस्वी शिंदे-फडणवीस सरकार ने मांगो को पूर्ण कर हाल ही में मोहाड़ी के संशोधित जलापूर्ति योजना हेतु नई परियोजना, “सुवर्ण जयंती नगरोत्थान महाभियान’ के तहत 30 करोड़ 26 लाख 272 रुपये की राशि मंजूर की है।
वही तुमसर शहर के भुजली तालाब के पुनर्निर्माण व सौन्द्रीयकरण हेतु 6.1 करोड़ रुपये की राशि केंद्र सरकार की अमृत 2.0 अभियान योजना के तहत मंजूरी प्रदान की है। इन दोनों मोहाड़ी नगर पंचायत व तुमसर नगर परिषद के कार्यो को सरकार द्वारा मंजूरी प्राप्त होकर राशि स्वीकृत होने पर क्षेत्र के कार्यकर्ताओं व स्थानीय नागरिकों ने सरकार का व जिले के पूर्व पालकमंत्री डॉ. परिणय फुके का आभार माना।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments