Friday, June 14, 2024
Google search engine
HomeUncategorizedप्रभाग क्र.१३ के विकास के लिए १ करोड़ से भी अधिक निधी...

प्रभाग क्र.१३ के विकास के लिए १ करोड़ से भी अधिक निधी मंजूर कराई जाएगी : विधायक विनोद अग्रवाल

विधायक विनोद अग्रवाल के हस्ते प्रभाग क्र.१३ में २ करोड़ ४० लाख के कामो का भूमिपूजन एंव लोकार्पण संपन्न
गोंदिया : गोंदिया शहर के सूर्याटोला परिसर में विधायक विनोद अग्रवाल के प्रयत्नों से मंजूर २ करोड़ ४० की लागत से मंजूर कामो का भूमिपूजन एंव लोकार्पण समारोह का आयोजन किया गया था.इस अवसर पर बड़ी संख्या में प्रभाग के वासी उपस्थित थे. कार्यक्रम के शुरुवात में ही रामनवमी के पावन पर्व के अवसर पर जागरण के कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया था. कार्यक्रम की प्रस्तावना प्रभाग क्र.१३ के कर्मठ कार्यकर्त्ता दद्दा बहेकार ने प्रस्तावना रखी.जिसमे उन्होंने जनता को प्रस्ताविक रूप से बतलाया की प्रभाग की हर जटिल से जटिल समस्याओ को विधायक विनोद अग्रवाल ने प्राथमिकता देकर विकास के लिए निधी उपलब्ध करवाई है और सदैव वह प्रभाग की समस्या को प्राथमिकता देते है.
गोंदिया शहर के जनता की पार्टी चाबी संघटन के शहर अध्यक्ष कशिश जायसवाल ने भी बतलाया की बरसात के वक्त में बाढ़ की विकट परिस्थिती में लोगो के घरो में पानी घुस गया था जिससे लोगो को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा था और इस अवसर पर जनता के आमदार विनोद भैया ने भी इस क्षेत्र में भेट देकर परिस्थिती का जायजा लेकर मदद पहुंचाई थी और विनोद भैया ने कोरोना के संकट काल में भी दो बार कोरोना से ग्रस्त होने के बावजूद भी अविरत कोरोना मरीजो के लिए दिन रात मदद करने का कार्य किया साथ ही बड़े पैमाने पर क्षेत्र के विकास के लिए उन्होंने निधी उपलब्ध करवाई ऐसा अपने शब्दों द्वारा उपस्थितजनों को संबोधित किया.
कार्यक्रम में विधायक विनोद अग्रवाल ने अपनी उपस्थिती दर्ज कराई और सर्वप्रथम भगवान श्रीराम की प्रतिमा पर पुजन कर माल्यार्पण किया और सभी को रामनवमी के पावन पर्व की शुभकामनाएं दी. इस अवसर पर विधायक विनोद अग्रवाल ने उपस्थित जनता को संबोधित करते हुए कहा की, प्रभाग के लिए २ करोड़ ४० लाख की निधी मंजूर कराई गई है जिसमे रास्ते की समस्या जो की अनेक वर्षो से मार्ग का निर्माण नही हुआ था उसके लिए १ करोड़ ५० लाख की निधी मंजूर करवाई गई है और शहर में इलाज हेतु एक ही बड़ा सरकारी सामान्य अस्पताल होने के वजह से काफी दिक्कत का सामना करना पड़ता है इसीलिए ६ अर्बन हेल्थ सेंटर नए निर्माण किये जाएंगे, पिने के पानी के लिए तिरोडा के धापेवाडा डेम से पानी की व्यवस्था की जा रही है जिससे शहरवासियों को पानी की समस्या निर्माण नही होगी. और गाडगे बाबा मंदिर के लिए और भी निधी उपलब्ध करवाई जाएगी साथ ही प्रभाग के विकास के लिए १ करोड़ से भी अधिक निधी उपलब्ध करवाई जाएगी ऐसा विधायक विनोद अग्रवाल ने कहा. साथ ही विधायक विनोद अग्रवाल ने नागरिको की समस्या को जाना और जल्द ही समस्याओ पर ध्यान देकर निराकरण करने का आश्वासन दिया. इस अवसर पर विधायक विनोद अग्रवाल, कशिश जायसवाल शहर अध्यक्ष, जनता की पार्टी, शिव शर्मा पूर्व उपाध्यक्ष नपा, गोंदिया, विवेक मिश्रा पूर्व सभापती, अनिल हुन्दानी, मोन्या नागदवने शहर महामंत्री रोहित अग्रवाल, रमेश महारवाड़े, मुरली गेडाम, करुणा कटारे, सोहन गौतम, राउत सर, मूलचंद रहांगडाले, छोटूभाऊ बहेकार, सुमित महारवाडे, भरत बहेकार, इत्यादी कार्यकर्त्ता तथा गणमान्य नागरिक इस अवसर पर बड़ी संख्या में उपस्थित थे.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments