Tuesday, April 23, 2024
Google search engine
Homeमनोरंजनबॉलीवुड: बिग बी ने केबीसी 14 कंटेस्टेंट को दिया सरप्राइज

बॉलीवुड: बिग बी ने केबीसी 14 कंटेस्टेंट को दिया सरप्राइज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने कौन बनेगा करोड़पति 14 के प्रतियोगी 52 वर्षीय पुलक कुमार सुर को अपने बेटे से वीडियो कॉल पर बात करवाकर सरप्राइज दिया। प्रतियोगी, जो दुगार्पुर स्टील प्लांट में एक वरिष्ठ तकनीशियन है, मेजबान को अपने बेटे की स्वास्थ्य स्थिति के बारे में बताते हैं कि कैसे सात साल की उम्र में उसे चौथे चरण के मस्तिष्क कैंसर का पता चला था। तो ऐसे में वह और उसका परिवार इलाज के लिए तमिलनाडु, कोलकाता और मुंबई गए थे।

प्रतियोगी ने कहा, उसने बहुत संघर्ष किया सर और उसे अपने बचपन का अनुभव नहीं हुआ। मेरी पत्नी और उसने बहुत त्याग किया। हमें नहीं पता था कि दो साल तक सामान्य जीवन क्या होता है, सर। मेरा बेटा एक योद्धा है।

उन्होंने आगे कहा, लोग मुझसे पूछते हैं कि आपका हीरो कौन है? मैं अपने बेटे के संघर्ष को देखने के बाद बॉलीवुड के किसी हीरो का नाम नहीं लेता। मेरा हीरो कोई बॉलीवुड हीरो नहीं बल्कि मेरा बेटा और मेरी पत्नी है। दोनों ने महीने दर महीने लगातार अस्पतालों के चक्कर लगाए हैं। बिग बी दंग रह गए और प्रतियोगी की सराहना की।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments