Friday, April 12, 2024
Google search engine
HomeUncategorizedभीषण दुर्घटना में २ युवकों कि मौत, १ गंभीर

भीषण दुर्घटना में २ युवकों कि मौत, १ गंभीर

आमने सामने टकराई २ मोटरसाइकिल

गोंदिया : देवरी शहर के चिचगड रोड पर स्थित भाटिया पेट्रोल पंप के सामने मंगलवार रात २ मोटरसाइकिल कि आमनेसामने भिंडत में २ युवकों कि मौत हो गई जबकि अन्य एक गंभीर रूप से घायल हो गई।
मृतकों में परसटोला निवासी हितेश संतोष श्रीवास (२५वर्ष) और मिर्जा आलिम बेग शामिल हैं जबकि दुर्घटना में मृत आलिम बेग कि पत्नी शाहिला बेग गंभीर रूप से जख्मी हो गई।
मूलत: मध्यप्रदेश के बालाघाट जिले के निवासी आलिम कुछ समय पहले रोजीरोटी के लिए देवरी आया था ‌।
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार मृतक आलिम अपनी मोटरसाइकिल ( MP – 50 Z -=8089) में सपत्नीक परसटोला से देवरी की ओर आ रहा था और भाटिया पेट्रोल पंप के आगे तेज़ गति से परसटोला की ओर जा रहे हितेश श्रीवास की मोटरसाइकिल ( MH – 35 MS – 2276) से आमने सामने टक्कर हो गई।इस जबरदस्त भिंडत में हितेश श्रीवास कि घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि गंभीर रूप से जख्मी आलिम ने अस्पताल में ईलाज के दौरान दम तोड दिया वहीं उसकी पत्नी शाहिला की गंभीर स्थिति के चलते उसे गोंदिया रैफर कर दिया गया है जहां उसकी स्थिति चिंताजनक बनी हुई है। घटना कि जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर दुर्घटना में घायलों को अस्पताल भेज कर मर्ग कायम कर पुलिस निरीक्षक प्रवीण डांगे के निर्देशन में जांच शुरू कर दी है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments