Friday, June 14, 2024
Google search engine
HomeUncategorizedमैं सदैव जनता के हित में कार्य करने के लिए तत्पर हु...

मैं सदैव जनता के हित में कार्य करने के लिए तत्पर हु कोई समस्या है तो मुझे बताएं : विनोद अग्रवाल

वार्ड नं. 10 में 3 करोड़ 23 लाख की निधि के स्वीकृत कार्यों का भूमिपूजन एवं लोकार्पण संपन्न
गोंदिया : गोंदिया शहर के वार्ड नंबर 10 के विधायक विनोद अग्रवाल के प्रयास से 3 करोड़ 23 लाख के स्वीकृत विकास कार्यों का भूमिपूजन एवं लोकार्पण कार्यक्रम आयोजित किया गया था. विधायक विनोद अग्रवाल इस अवसर पर मुख्य रूप से उपस्थित रहे। साथ ही अपने विचार प्रस्तुत करते हुए उन्होंने कहा कि मेरा प्रयास हमेशा इस बात पर केंद्रित रहता है कि अवसरों का अधिकतम लाभ कैसे उठाया जाए। और इसी संकल्प के साथ पिछले 3 साल से शहर का विकास कैसे हो इस पर काम कर रहे हैं। साथ ही शहर के लिए 55 करोड़ का फंड स्वीकृत किया गया. गोंदिया शहर में कई मध्यमवर्गीय परिवार ऐसे हैं जिन्हें पेयजल की समुचित सुविधा नहीं होने के कारण काफी परेशानी उठानी पड़ती है, इसके लिए शासन को 270 करोड़ की डीपीआर स्वीकृत हो चुकी है. मैं हमेशा दृढ़ता से जनता के साथ में हूं, अगर उन्हें कोई समस्या है तो उन्हें अपने पास रखना चाहिए और उनका समाधान करना मेरा काम है। उन्होंने इस अवसर पर कहा की शिक्षा या स्वास्थ्य से संबंधित कोई परेशानी हो तो मुझसे संपर्क करें।

तन से करेंगे मन से करेंगे, गोंदिया को नंबर वन करेंगे लेकिन कब करेंगे : शहर अध्यक्ष कशिश जायसवाल
कार्यक्रम के मौके पर जनता की पार्टी चाबी संगठन के शहर अध्यक्ष कशिश जायसवाल ने कहा कि पिछले 27 साल से गोंदिया में एक ही नारा दिया गया, तन से करेंगे मन से करेंगे, गोंदिया को नंबर वन करेंगे लेकिन कब करेंगे. परंतु विनोद भैया की इस मामले में अलग ही भूमिका रहती है उन्होंने कहा कि काफी आग्रह के बाद वे भूमि पूजन कार्यक्रम में आने को तैयार हुए.लेकिन पहले भुमिपुजन के नाम पर केवल जनता को गुमराह किया जाता था.
पूर्व नगरसेवक दीपक बोबडे ने विकास कार्यों के लिए राशि उपलब्ध कराने के लिए विधायक महोदय का आभार व्यक्त किया।
वार्ड में जब विधायकों से काम मांगा गया तो उन्होंने फंड उपलब्ध कराया और वार्ड में कई विकास कार्य किए उसके लिए हम समस्त वार्ड वासियों की ओर से विधायकों का हृदय से आभार व्यक्त करते हैं. इस कार्यक्रम में प्रमुख रूप से विधायक विनोद अग्रवाल, जनता की पार्टी के अध्यक्ष भाउरावजी उके, शहर अध्यक्ष कशिश जायसवाल, पूर्व नगर उपाध्यक्ष शिव शर्मा, विवेक मिश्रा माजी सभापती, दीपक बोबडे नगरसेवक, प्रभाग क्र.१०, धर्मेन्द्र डोहरे, राम पुरोहित, संदीप तुरकर, मोन्या नागदवने, पंकज सोनवाने, इत्यादी कार्यकर्त्ता और नगरवासी प्रमुखता से उपस्थित थे.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments