Thursday, July 25, 2024
Google search engine
HomeUncategorizedमोबाइल पर गरमागरम देख रहे अध्यापक को निलंबीत करें

मोबाइल पर गरमागरम देख रहे अध्यापक को निलंबीत करें

गोंदिया. जिले के तिरोड़ा तहसील अंतर्गत आनेवाले जि.प. वरिष्ठ प्रायमरी स्कुल बिरसी का अध्यापक पाठशाला में टेबल पर दोनो पांव उपर रखकर मोबाइल पर कुछ गरमागरम देखते पाया गया. उक्त अध्यापक को निलंबित करणे की मांग सरपंच, समिती के अध्यक्ष व नागरिकों ने की है.
जब कक्षा मे अन्य छात्र उपस्थित होने की आवाज साफ तौरपर सुनाई दे रही है. फिर भी यह अध्यापक के नाम पर कलंकित व्यक्ती टेबल पर पांव रखकर छुप छुप कर मोबाइलपर गरमागरम विडीओ का आनंद ले रहा है. यहां यह विदित हे कि उक्त अध्यापक द्वारा अपनी नोकरी के कार्यकाल में कई बार छिछोरी हरकते करते पाया गया है. अपनी ही ससुराल के गांव बेरडीपार में कार्य करते समय ऐसी अध्यापक ने आंतरवासीता शिक्षिका के साथ अनैतिक संबंध बनाए थे. ग्राम चुरडी में कार्य करते हुए एक बार इसी अध्यापक ने विद्यमान जिला पंचायत सदस्य के गाडी से 30 हजार रु. चुराए थे. तब पंचो के समक्ष कारवाई कर उसे भगाया गया था. इसलिये उसका गांव से प्रतिनियुक्तीपर पहले मलपुरी फिर मांडवी में स्थाननांतरण करा दिया गया था. बिरसी में आये हुए मात्र एक वर्ष के दौराण ही उक्त अध्यापक द्वारा फिर उटपटांग हरकते चालू कर दी गई है. पाठशाला में भी यह अध्यापक पढ़ाई छोड छात्रों को गालिगलौच करता रहता है और पाठशाला मे शराब पिकर राहता है. पढ़ाता नहीं और मोबाइल देखते रहाता है. जीस पर छात्र के पिताजी ने आक्षेप लिया तो उन्हें ही कनपट पर मारने की बात कर दी. जिससे पूर्व भी व्यवस्थापन समिती सदस्य समेत की पालकों को इस अध्यापक ने उटपटांग गालीगलौच करके स्कुल से भगाया है. जिससे बिरसी के पालक काफी परेशान है. कक्षा मे छात्रों की उपस्थिती के दौरान टेबल पर पांव रखकर मोबाइल पर विडीओ देखनेवाले अध्यापक पर निलंबन कारवाई करणे की मांग पालक, शाला, ग्राम पदाधिकारी द्वारा की जा रही है.

निलंबन की मांग की गई
अध्यापक के संदर्भ मे पालक व ग्रामीणों ने छात्रों को गालीगलौच करणे की शिकायत की है. इस बारे वरिष्ठ अधिकारियों से शिकायत कर निलंबन की मांग की गई है.
नंदकिशोर शरणागत, सरपंच, ग्रापं बिरसी

जल्द से जल्द स्थानांतरण करें
यह विकृत मानसिकता वाला अध्यापक है. पाठशाला में आया है तबसे दुसरे अध्यापक को किसीं न किसीं वजह से डराते धमकाते रहता है. कभी पोषण आहार संभालने वाले अध्यापक को पार्टी मांगने की बात करता है. छात्रो को बेवजह गाली देते रहाता है. उक्त अध्यापक का जल्द से जल्द स्थानांतरण करें.
सुनीता राघोर्ते, अध्यक्ष, शाला व्यवस्थापन समिती बिरसी

अध्यापक मेरे बच्चो को गाली देते रहाता है व पाठशाला में शराब पिकर राहता है. पढाता नहीं और मोबाइल देखते रहाता है. आक्षेप लिया तो मुझे ही कनपट पर मारने की बात कर दी.
जीवनलाल पारधी, पालक, ग्राम बिरसी

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments