Tuesday, April 23, 2024
Google search engine
HomeUncategorizedरेती तस्करों का राजस्व अधिकारियों पर हमला

रेती तस्करों का राजस्व अधिकारियों पर हमला

डंकीन रेती घाट पर वारदात को दिया अंजात : नायब तहसीलदार ने हिंगनघाट थाने में दर्ज करवाई शिकायत
वर्धा : घाट पर अवैध रेती बरामद करने पहुंचे नायब तहसीलदार विजय पवार की टीम पर रेती तस्करों ने हमला कर दिया. इस दौरान पटवारी से मारपीट की गई. इस संबंध में नायब तहसीलदार पवार ने हिंगनघाट थाने में आरोपी जावेद कुरैशी, चालक पंकज आडे, संजय आकरे सहित 44 अज्ञात आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.
पुलिस के अनुसार नायब तहसीलदार पवार, कानगांव के पटवारी संजीव अंबादे, विश्वनाथ केंद्रे और अन्य सदस्यों के साथ बुधवार की सुबह डंकीन रेती घाट पर गए थे. वहां मौजूद वाहन चालकों के पास रेती उत्खनन और ढुलाई के दस्तावेज नहीं थे. इस कारण श्री पवार ने पांचों वाहन चालकों को तहसील कार्यालय में वाहन लेकर चलने का आदेश दिया. वाहन चालकों ने अपना नाम नितिन, पंकज आडे, संजय आकरे और ट्रैक्टर मालिक का नाम जावेद कुरैशी बताया. इस दौरान जावेद कुरैशी ने दोपहिया वाहन क्रमांक एमएच 49 बी.एस. 7924 से वहां आकर अपने ट्रक चालकों से घाट से चले जाने की बात कही, लेकिन अधिकारियों के मना करने पर कुरैशी ने अधिकारियों से धक्क-मुक्की कर पटवारी संजीव अंबादे से मारपीट की. अधिरियों पर पथराव भी किया.

मंडल अधिकारी को धमकी
गोंदिया : रावणवाडी थानांतर्गत डांगोर्ली से रेती का अवैध उत्खनन करने वाले 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. मंडल अधिकारी प्रकाश वंजारी (53) द्वारा रेत चोरों के खिलाफ कारवाई करने के दौरान आरोपियों ने सरकारी काम में बाधा डालकर उन्हें जान से मारने की धमकी दी. इस दौरान योगेश पाचे (25), आकाश पाचे (25), पंकज बिजेवार (32) व एक अन्य डांगोर्ली घाट से रेत उत्खनन कर रहे थे. यह वारदान 1 फरवरी सुबह 6 बजे की है. इस संबंध में रावणवाडी पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. इस मामले की जांच सहायक पुलिस निरीक्षक अभिजीत भुजबुल कर रहे है.

रवि ठकरानी ( प्रधान संपादक)
93593 28219

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments