Thursday, April 25, 2024
Google search engine
HomeUncategorizedविधायक विनोद अग्रवालद्वारा मंजूर १० लाख की निधी का सौंदर्यीकरण का लोकार्पण...

विधायक विनोद अग्रवालद्वारा मंजूर १० लाख की निधी का सौंदर्यीकरण का लोकार्पण संपन्न

*हिंदी न्यूज*

*भोले की नगरी नागराधाम के विकास के लिए निधी की नही होगी कमतरता – विधायक विनोद अग्रवाल*

*विधायक विनोद अग्रवाल ने कहा की नागराधाम के सर्वांगीण विकास के लिए सदैव प्रयासरत ; अब तक नागराधाम के विकास लिए ४ कोटी के काम मंजूर*

गोंदिया : गोंदिया विधानसभा क्षेत्र में बसे पवित्र धरातल भोले की नगरी नागराधाम में वृक्षधरा फाउंडेशन के निवेदन द्वारा विधायक विनोद अग्रवाल द्वारा मंजूर तीर्थक्षेत्र निधी के अंतर्गत १० लाख की निधी से सौंदर्यीकरण और श्री शिवनगरी नागराधाम LED का विधायक विनोद अग्रवाल के हस्ते संपन्न हुआ. इस दरम्यान विधायक विनोद अग्रवाल ने जनता को संबोधित करते हुए कहा की नागराधाम के सर्वांगीण विकास के लिए मै सदैव प्रयासरत हूँ और भोले की नगरी के विकास के लिए निधी की कमतरता नही होगी और बाबा महाकाल की कृपा से हमे कार्य करने की ऊर्जा प्राप्त होती है और उनके ही आशीर्वाद से मै विधायक पद पर आशीन हुआ हूँ और मै पुरे विश्वास के साथ यकीन दिलाता हूँ की नागराधाम के विकास के लिए विशेष ध्यान देकर विकासकार्य किए जाएंगे ऐसा कहा.
विधायक विनोद अग्रवाल के द्वारा नागराधाम में करोडो रूपये की निधी मंजूर करवाके विकासकार्य किए गए है परंतु २ बार ही भुमिपुजन किए गए है. साथ ही हमारा मकसद जनता की सेवा करना है भुमिपुजन कर विकासकार्य का न होना यह पुरानी प्रथा गोंदिया विधानसभा में रीत चलते आ रही थी अभी करोडो रूपये के काम मंजूर करवाए गए है जिसके लिए भुमिपुजन करने का वक्त नही मिल पाता ऐसे कई विकासकार्य कोरोना के महामारी के पश्चात भी किए गए. नागराधाम में रोजगार को बढ़ावा मिले इसके लिए भी प्रयास किए जाएंगे साथ ही हमारी संकल्पना से किसानो के लिए कृषी गोदाम, महिलाओ के लिए बचत गट का भवन निर्माण, किसानो को बोनस और विधायकी कार्यकाल में एक बार कर्जमाफी और प्रोत्साहन राशी सर्वाधिक घरकुल जैसे अनेक अनगिनत विकासकार्य मात्र ३ साल में किए है ऐसा विधायक विनोद अग्रवाल ने कहा. साथ ही ओबीसी समाज के लिए भी घरकुल के लाभ के लिए योजना मंजूर करवाई जाए इसके लिए प्रयास जारी है. कुल गोंदिया विधानसभा में २५ हजार घरकुल गोंदिया विधानसभा में ३ साल में किए गए है ऐसा विधायक विनोद अग्रवाल ने कहा.
इस कार्यक्रम में प्रमुख रूप से उपस्थित विधायक विनोद अग्रवाल, रमेशकुमार लिल्हारे,पूर्व जिप सदस्य, नंदिनी लिल्हारे, पस.सदस्य टिटूलाल लिल्हारे, महामत्री जनता की पार्टी (चाबी संघटन), धनलाल नागपुरे सरपंच, नरेश नागरीकर उपसरपंच, राजेश नागरीकर, महेश पगरवार, पन्नालाल मचाड़े, विश्वनाथ रहांगडाले, बाबा पगरवार, शांताबाई राउत, उषाताई चिखलोंढे,, सरस्वताबाई पगरवार, घनश्याम लिल्हारे, कलीबाई चौधरी, राखी बाँते, नंदा मस्के, सुरेश लिल्हारे नितेश बारेवार, राकेश दमाहे, और गाँव के समस्त नागरिक और वृक्षधरा फाउडेशन के सभी सदस्य इस अवसर पर उपस्थित थे.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments