Saturday, July 27, 2024
Google search engine
HomeUncategorizedविधायक विनोद अग्रवाल के प्रयासों से 16 करोड़ रु. की निधि मंजूर, ...

विधायक विनोद अग्रवाल के प्रयासों से 16 करोड़ रु. की निधि मंजूर,  कलेक्टर ऑफिस फुलचुर से बालाघाट टी पॉइंट तक बनेंगा उच्च दर्जे का मार्ग..

 

प्रतिनिधी।

गोंदिया। गोंदिया शहर के मुख्य मार्गो के रास्ते उच्च कोटी और दर्जे के निर्माण हो साथ ही आवागमन में हो रही बाधाए निर्माण नही हो इसके लिए विधायक विनोद अग्रवाल इसे प्राथमिकता देकर सरकार द्वारा निधी मंजूर करवाने में सफल नजर आ रहे है. हाल ही में विधायक विनोद अग्रवाल द्वारा मुर्री से चुटिया मार्ग के लिए १० करोड़ की निधी मंजूर करवाई गई है.उसी के साथ फुलचुर से बालाघाट टी पॉइंट मार्ग के लिए १६ करोड़ की निधी मंजूर करवाई गई है. इस मार्ग का निर्माण उच्च दर्जे का बॉटम टू बॉटम होनेवाला है. साथ ही इस मार्ग का चौड़ीकरण और सीमेंटीकरण तथा डांबरीकरण निर्माण कार्य ५.५० किमी के अंतराल में होनेवाला है.

गोंदिया विधानसभा क्षेत्र के अन्य मार्गो के लिए विधायक विनोद अग्रवाल द्वारा निधी मंजूर करवाई गई है जिससे अच्छे और उच्च दर्जे के निर्माण हो रहे है. रास्ते के निर्माण कार्य सुरु होने से राहगीरों को कुछ समय तक तकलीफ का सामना करना पड़ रहा है. साथ ही संबधित विभाग को विधायक विनोद अग्रवाल द्वारा निर्देश है की जिस रास्तो से अधिक आवागमन है उस रास्तो का निर्माण कार्य जल्दी किया जाए जिससे नागरिको को तकलीफ ना हो साथ ही रास्ते का निर्माण कार्य सुरु है इसके फलक लगाए जाए जिससे रास्ते पर दुर्घटना होने की संभावना कम होगी. ऐसे भी निर्देश विधायक विनोद अग्रवाल द्वारा संबधित विभाग को दिए गए है.

गोंदिया विधानसभा क्षेत्र के सभी मुख्य मार्गो के निर्माण के लिए साथ ही गाँवो के रास्तो को शहर के रास्ते से कैसे जोड़ा जाए और अवागमन में लगने वाले समय की बचत कैसे की जा सकती है और जिन रास्तो से आवागमन अधिक होता है. उन रास्तो का चौड़ीकरण हो जिससे राहगीरों को परेशानी का सामना न करना पड़े ऐसे संकल्पनाओ के साथ गोंदिया विधानसभा के मार्गो को एक नया रूप मिल रहा है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments