Sunday, May 19, 2024
Google search engine
Homeगोंदिया शहरविधायक विनोद अग्रवाल के प्रयत्नों से मंजूर प्रभाग क्र.४ में ७६ लाख...

विधायक विनोद अग्रवाल के प्रयत्नों से मंजूर प्रभाग क्र.४ में ७६ लाख के कामो का भुमिपुजन एंव लोकार्पण

गोंदिया-गोंदिया शहर के विकास के लिए और मूलभुत सुविधाओ के लिए प्रभाग क्र.४ में अपनी स्थानिक निधी से मंजूर ७६ लाख के विकासकार्यों का भूमिपूजन एवं लोकार्पण के अवसर पर विधायक विनोद अग्रवाल उपस्थित थे. प्रभागवासियों के प्रमुख उपस्थिति में भूमिपूजन एव लोकार्पण समारोह संपन्न किया गया। इस वक्त पर जनता के आमदार के रूप में कथित विधायक विनोद अग्रवाल इन्होने उपस्थित नगरवासियों को संबोधित करते हुए कहा की आप सभी नगरवासियों के प्रेम से सेवा करने का अवसर प्रदान हुआ और आपका ऋण मुझपे है जिसे आपकी सेवा में रहकर चुकाना मेरा उत्तरदायित्व है और सदैव मै आपकी सेवा में रहकर आपका भाई, आपका बेटा बनकर करता रहूगा और किसी भी प्रकार की समस्या होती है तो आप मुझे २४ घंटे में कभी भी निसंकोच संपर्क कर सकते है.

भुमिपुजन एंव लोकार्पण के इस अवसर पर विधायक विनोद अग्रवाल ने यह भी बताया की गोंदिया शहर में ६ अर्बन हहेल्थ सेंटर बनेगे जिससे शहर के नागरिको को स्वास्थ्य सेवा में लाभ होगा और गोंदिया शहर के टीबी टोली में २०० बेड का महिला और बच्चो का अस्पताल का निर्माण होगा जिसके कार्य को जल्द ही मंजूरी प्राप्त होनेवाली है.

पिछले ३ वर्षो में करोडो रूपये की निधी गोंदिया से गोंदिया विधानसभा क्षेत्र में विकासकार्य किए गए है. और जो २७ वर्षो तक राज किए सत्ता में रहे उसके बावजूद भी आज भी नाली और सड़के बनाने की आज भी आवश्यकता है. गोंदिया शहर को सभी के सहयोग से सुजलाम सुफलाम बनाने के प्रयत्न सुरु है कुछ ने तो २७ साल तक झूठा सपना दिखाकर कहते गए तन से करेंगे मन से करेंगे इस प्रकार विधायक विनोद अग्रवाल ने कहा परंतु उन्होंने अपना हि विकास किया.

इस अवसर पर प्रमुख रूप से चाबी संघटन के संयोजक भाउरावजी उके, चाबी संघटन के शहर अध्यक्ष कशिशजी जायसवाल गोंदिया शहर के पूर्व उपाध्यक्ष शिवजी शर्मा, पूर्व बांधकाम सभापती घनश्यामभाऊ पानतवने, पूर्व सभापती पाणी पुरवठा,विवेकजी मिश्रा, समीरजी आरेकर जिलाध्यक्ष युवामोर्चा, प्रभाग क्र.४ की नगरसेविका सौ.सविता नानु मुदलियार, नगरसेवक सतीशजी देशमुख, धर्मेशजी (बेबी) अग्रवाल पूर्व नगरसेवक प्रभाग क्र.११, अनिलजी हुन्दानी,राजेन्द्रजी कावडे,आकाशजी अग्रवाल, भरतजी शुक्ला, राहुलजी यादव, निखिल मुरकुटे, इत्यादी कार्यकर्त्ता तथा नगरवासी इस अवसर पर उपस्थित थे.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments