Thursday, April 25, 2024
Google search engine
HomeUncategorizedव्यपारियो पर हुयी ज्यादती की ओर ध्यानाकर्षण करने हेतु जिला व्यापारी असोसिएशन...

व्यपारियो पर हुयी ज्यादती की ओर ध्यानाकर्षण करने हेतु जिला व्यापारी असोसिएशन ने दी जिला पुलिस अधीक्षक व नगर पालिका प्रशासक के पास दस्तक

गोंदिया : 23 मार्च को गोंदिया नगर परिषद,एवम यातायात पोलिस शाखा द्वारा शहर के मुख्य मार्ग के व्यापारियों के साथ अतिक्रमण हटाने के नाम पर बिना किसी पूर्व सूचना के उनकी निजी मालकियत की जगह से बिक्री हेतु रखा सामान एवम साहित्य उठाकर ले जाया गया था, उसके विरोध में ज्ञापन देने आज गोंदिया जिला व्यापारी चैरिटेबल असोसिएशन के पदाधिकारीयो ने जाकर एस.पी. श्री निखिलजी पिंगले को पूर्ण घटना की जानकारी प्रदान करते हुए गलत प्रकार से की गयी कार्यवाही के विरोध मे ज्ञापन सौंपकर किस प्रकार व्यापारियों को परेशान किया गया इस बारे में विस्तारपूर्वक बताया।

एसपी साहब का कहना था कि यह मुहिम नगर परिषद के द्वारा चलाई गई थी एवं नप ने पुलिस विभाग को उसमें सहयोग करने के लिए बुलाया गया था, तथा जो कुछ घटना हुई है उसकी भी जांच करके व्यापारियों के साथ उचित न्याय दिलाएंगे।

उसके पश्चात व्यापारी प्रतिनिधि मंडल ने नगर परिषद प्रशासक श्री सुनील बल्लाल के पास जाकर 23 मार्च को जब होली एवं रमजान की ग्राहकी शबाब पर थी व्यापरियों के साथ ज्यादति की गयी उसकी जानकारी दी तब उन्होंने मुहिम के संचालक नगर परिषद के अभियन्ता श्री जाधव से इस घटना के संदर्भ में जवाब तलब कर स्पस्टीकरण मांगकर कार्रवाई को उद्दंडता के साथ क्यों कीया गया यह कहा इस दौरान व्यापारियो ने कहा कि जाधव साहब उसदिन आपने अपना परिचय पत्र नही दिखाया अभी दिखा दीजिये तब उन्होंने बगले झांकते हुये प्रशासक महोदय के समक्ष भी परिचयपत्र न होने की स्वीकारोक्ति की।
प्रशासक साहब ने उस दिन की घटना के प्रति खेद प्रकट किया एवं विश्वास दिलाया की भविष्य में ऐसी कोई पुनरावृत्ति नहीं होगी, यह व्यापारी असोसिएशन ने कहा कि अतिक्रमण हटाने की मूहिम जारी रहना चाहिए परंतु प्रणाली लोकतांत्रिक तरीके से पूर्व सूचना देकर होनी चाहिए।
सीओ साहब ने आश्वासन दिया है कि व्यापारि असोसिएशन को सूचना प्रदान करके ही अब आगे इस प्रकार की कोई भी कार्रवाई की जाएगी तथा गोंदिया शहर के यातायात को सुचारू एवं सुविधाजनक, बनाने हेतु अतिक्रमण हटाया जाएगा ।

यह व्यापारी एकता की जीत है कि हम संगठित हैं तथा अपने अधिकारो के लिए मजबूत संगठन के साथ अपनी आवाज उठाते हैं जिसके कारण आज हमे प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन के द्वारा न्याय प्राप्त हुआ ।

एवं भविष्य के लिए सहयोग का वादा भी प्राप्त हुआ है।

प्रतिनिधि मंडल मे अध्यक्ष संजय जैन, सचिव लक्ष्मण लधानी, कोषाध्यक्ष महेंद्र खंडेलवाल, राजा ईसरका, विजय अग्रवाल आरटीआई, छैल बिहारी अग्रवाल, राजेश्वर कनौजिया, रितेश अग्रवाल (टक्कू प्यारा भवन) नितिन जिंदल, नांटू सहा, रवि लधानी आदि पदाधिकारी उपस्थित थे। ।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments