Tuesday, April 23, 2024
Google search engine
HomeUncategorizedसंत लहरी बाबा जन्मशताब्दी समारोह: रियलिटी शो सारेगामापा की विजेता वैशाली माड़े...

संत लहरी बाबा जन्मशताब्दी समारोह: रियलिटी शो सारेगामापा की विजेता वैशाली माड़े और जसराज जोशी की जोड़ी ने संगीत रजनी में बिखरा जादूई जलवा..

 

जिला संवाददाता
गोंदिया, 12 दिसंबर
संत श्री लहरी आश्रम संस्थान, कामठा ( मध्यकाशी) के प्रांगण में आयोजित संगीत रजनी कार्यक्रम में वैशाली माड़े (रियलिटी शो सा रे गा मा पा… की विजेता) और जसराज जोशी की जोड़ी ने अपनी गायन प्रस्तुति से 15 हजार से अधिक दर्शकों पर जादू बिखेरा।। यह कार्यक्रम परम पूज्य संत श्री जयरामदास उर्फ ​​लहरी बाबा के जन्म शताब्दी समारोह के एक भाग के रूप में आयोजित किया गया था। प्रसिद्ध टेलीविजन और सिनेमा अभिनेत्री तितीशा तावड़े भी शाम का आकर्षण थीं।


संस्थान के पीठाधीश डॉ खिलेश्वरनाथ उर्फ ​​तुकड़या बाबा मुख्य रूप से उपस्थित थे जबकि पूर्व विधायक राजेंद्र जैन मुख्य अतिथि थे। पूर्व विधायक एड. संजय धोटे (राजुरा), नंदकिशोर शहरे (औरंगाबाद) व केतन तुरकर भी अतिथि के रूप में उपस्थित थे।
प्रारंभ में अतिथियों ने पारंपरिक दीप प्रज्वलित कर संत लहरी बाबा के चित्र पर पुष्प अर्पित किए। तुकड़या बाबा ने अतिथियों को शाल, श्रीफल और स्मृति चिन्ह भेंट किया।


“ईश्वर सत्य हैं…” से शुरू होकर, माड़े ने विभिन्न भक्ति गीत गाए, साथ ही लोकप्रिय गीत “पिंगा गा पोरी …” और नब्बे के दशक के लोकप्रिय हिंदी फ़िल्मी गीतों से समा बांधा।। लावणी साम्रगी स्वर्गीय सुलोचना चव्हाण को श्रद्धांजलि के रूप में उनकी लावणी भी गायी। दर्शकों का काफी अच्छा प्रतिसाद रहा।

जसराज जोशी ने “प्रीत की लत…”, रमता जोगी और अन्य लोकप्रिय गाने गाए। अपने भावपूर्ण गायन से दिल जीत लिया और दर्शकों से खूब तालियां बटोरीं।
सभी उम्र के लोगों, महिलाओं, लड़कियों, युवाओं ने शाम का आनंद लिया। संस्थान के सचिव के बी बावनथडे, संजय तराल, एड. अनिल ठाकरे, गोपाल मते, रामकृष्ण वाघाडे, दीपक कुंदनानी, गोविंद मेश्राम, विजय सातपुडे, मनोहर बलवानी, आदि भी उपस्थित थे।
कार्यक्रम की सफलता के लिए एड. बालकृष्ण खरकाटे, युवा मंच के विकास राजुरकर, जयंत खरकाटे, विजय बावनथड़े, आशीष कुरंभट्टी, महिला समिति के सदस्य व अन्य स्वयंसेवकों ने काम किया. संचालन संजय दानव व अरुण मते ने संयुक्त रूप से किया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments