Wednesday, April 24, 2024
Google search engine
HomeUncategorizedसिंधी समाज को राजनीति में उम्मीदवारी दी जाय

सिंधी समाज को राजनीति में उम्मीदवारी दी जाय

सिंधी समाज गोंदिया ने देवेंद्र फडणवीस को सोपा ज्ञापन
गोंदिया : आज, 9 फरवरी मनोहरभाई पटेल जयंती के कार्यक्रम में उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस गोंदिया आगमन पर आज सुबह उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस का बिरसी एयरपोर्ट पर स्वागत कर, संपुर्ण महाराष्ट्र सिंधी समाज की ओर से महाराष्ट्र सिंधी समाज को चुनावों में उम्मीदवारी देकर राजनीति में सशक्त कर उम्मीदवारी दी जाय पत्र दिया।
सिंधी समाज जब विभाजन के बाद भारत में स्थापित हुआ, तब से लेकर अबतक अपने पुरुषार्थ व सामर्थ्य के बूते खुद को निरंतर स्थापित करता आया है। व्यापार प्रधान समाज होने के कारण आज भारत के जीडीपी में सिंधी समाज का बहुत बड़ा योगदान है। यह समाज भारतीय जनता पार्टी के प्रति हमेशा से निष्ठावान भी रहा है तथा तन मन धन से हमेशा माँ भारती की सेवा करता आया है। देश का कोई भी चुनाव हो, चाहे छोटा या बड़ा चुनाव, यह समाज हमेशा अपने उम्मीदवार के लिए प्रचार प्रसार में डटकर, पार्टी के कार्यो में सक्रिय भूमिका निभाते आया है।
इसी समर्पण भाव को मद्देनजर रखते हुए, आगामी चाहे लोकसभा चुनाव हो या विधानसभा चुनाव या नगरपालिका के चुनाव उसमें इस सिंधी समाज को नजरअंदाज न करते हुए समाज के गणमान्यों को उम्मीदवारी देकर उनका व भारतीय जनता पार्टी का मान बढ़ाने का सफल प्रयास करे, इस अवसर पर पूर्व पालक मंत्री गोंदिया परिणय फुके मनोहर आसवानी, महेश आहूजा, विनोद (गुड्डू) चंदवानी, अमित आर्य प्रमुखता से उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments