Tuesday, April 23, 2024
Google search engine
HomeUncategorizedस्वास्थ्य सेवाओ के लिए गोंदिया शहर में निर्माण होगे ६ अर्बन हेल्थ...

स्वास्थ्य सेवाओ के लिए गोंदिया शहर में निर्माण होगे ६ अर्बन हेल्थ सेंटर : विधायक विनोद अग्रवाल

प्रभाग क्र.२ में २.३४ करोड़ के कामो का भुमिपुजन एंव लोकार्पण संपन्न
गोंदिया : गोंदिया शहर के प्रभाग क्र.२ में विधायक विनोद अग्रवाल के स्थानिक निधी से २.३४ करोड़ के कामो का भुमिपुजन एंव लोकार्पण समारोह का आयोजन गोवर्धन चौक, छोटा गोंदिया परिसर में किया गया था.इस अवसर पर बड़ी संख्या में नगरवासी उपस्थित थे.नगरवासियों के हस्ते भुमिपुजन एंव लोकार्पण किया गया.
कार्यक्रम के इस दौरान गोंदिया नगरपालिका के पूर्व बांधकाम सभापती व गटनेता घनश्यामभाऊ पानतवने ने नगरवासियों को संबोधित करते हुए कहा की, ५५ करोड़ रूपये की निधी गोंदिया शहर के लिए विधायक विनोदजी अग्रवाल के हस्ते मंजूर करवाई गई. जिसके तहत पुरे शहर में विकासकार्य शुरू है और ऐसा इतिहास में पहली बार हो रहा है जो गोंदिया शहर के लिए इतनी निधी मंजूर करवाई गई है. जिसमे मंदिर का जीर्णोध्धार, बगीचे का निर्माण, सडक का निर्माण, नाली का निर्माण, ग्रीन जीम, भवन का निर्माण हायमास्ट लाईट जैसे कई विकासकार्य किए जा रहे है. परंतु कुछ लोग ऐसे है जिनकी दुकान बंद हो गई है वो आज भी भुमिपुजन के नाम पर जनता को गुमराह कर रहे है बड़े सादगी के साथ में भुमिपुजन कर रहे है. आज भी खुद को आमदार बता रहे है. साथ ही कहा की हमारे जनता के आमदार साहब को भुमिपुजन करने में कोई रुची नही है कार्यकर्ताओ के अनुरोध करने पर वह उपस्थित हुए है और अनेक काम हो जाते है लेकिन विनोद भैया भूमिपूजन करने नही आते लेकिन पहले तो भुमिपुजन के नाम पर शोर हुआ करता था. ऐसा कहकर नगरवासियों को संबोधित किया.
विधायक विनोद अग्रवाल ने इस भुमिपुजन और लोकार्पण के कार्यक्रम में नगरवासियों को जानकारी देते हुए बतलाया की बहुत ही जल्द गोंदिया शहर के सभी अंतराल में ६ अर्बन हेल्थ सेंटर निर्माण किए जाएंगे. जिससे नगरवासियों को स्वास्थ्य सेवा उपलब्ध होगी साथ ही गोंदिया शहर के टीबी टोली में जहा पुराना टीबी हॉस्पिटल था वहा भी महिलाओ के लिए और बच्चो के लिए २०० बेड के हॉस्पिटल का निर्माण किया जायेगा वह काम अभी प्रस्तावित है साथ ही कहा की गोवारी समाज के लिए १० लाख की निधी मंजूर की गई और एक भवन का निर्माण के लिए २.५० करोड़ रूपये की निधी मंजूर की गई परंतु सरकार की जगह होने से उसके लिए शासन की मंजूरी की आवश्यकता है जिसका जल्द ही निर्माण किया जायेगा उसकी प्रक्रिया सुरु है साथ ही गोंदिया शहर में भूमाफियो से छुटकारा दिलाने के लिए सीटी सर्वे का भी कार्य सुरु है आनेवाले १ वर्ष में भी वह पूरा होगा उसके पश्चात सभी को जमीन के पट्टे वितरीत किए जाएंगे और किसी का भी पक्षपात कर कार्य नही किया जायेगा सभी को लेकर विकासकार्य किए जाएंगे ऐसा विधायक विनोद अग्रवाल ने आयोजित कार्यक्रम में कहा. इस अवसर पर प्रमुख रूप से चाबी संघटन के संयोजक भाउरावजी उके, चाबी संघटन के शहर अध्यक्ष कशिशजी जायसवाल गोंदिया शहर के पूर्व उपाध्यक्ष शिवजी शर्मा, पूर्व बांधकाम सभापती घनश्यामभाऊ पानतवने, पूर्व सभापती पाणी पुरवठा,विवेकजी मिश्रा, समीरजी आरेकर जिलाध्यक्ष युवामोर्चा, धर्मेशजी (बेबी) अग्रवाल पूर्व नगरसेवक प्रभाग क्र.११, श्रीमती पंच्बुद्धेताई पूर्व नगरसेविका, छोटूभाऊ पंचबुद्धे अनिलजी हुन्दानी,राजेन्द्रजी कावडे,आकाशजी अग्रवाल, भरतजी शुक्ला, राहुलजी यादव, निखिल मुरकुटे,डिंपल तीर्थराज उके, अहमद मनिहार, संतोष पटले, अनिल शरणागत,मयूर मेश्राम,गजेन्द्र शनिवारे, डेयीराम ठाकरे, रंजित गौतम,रोशन पाचे, दद्दा बहेकार,मोन्या नागदवने इत्यादी कार्यकर्त्ता तथा नगरवासी इस अवसर पर उपस्थित थे.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments