Wednesday, April 24, 2024
Google search engine
HomeUncategorizedहम निरंतर अपनी माताओं, बहनों के संपर्क में रहकर उनकी समस्याओं को...

हम निरंतर अपनी माताओं, बहनों के संपर्क में रहकर उनकी समस्याओं को हल करेंगे- सविता विनोद अग्रवाल

 

हल्दी-कुंकू के कार्यक्रम के तहत गोंदिया के विधायक की पत्नी गाँव-गाँव जाकर महिलाओं से साध रही संपर्क

प्रतिनिधी/गोंदिया
गोंदिया विधानसभा क्षेत्र के विधायक विनोद अग्रवाल इनकी धर्मपत्नी सविता अग्रवाल मकर संक्राती के अवसर पर मनाए जानेवाले इस पावन त्यौहार के तहत हल्दी कुंकू के कार्यक्रम के निमित्त विधानसभा क्षेत्र के अन्य गाँवो में महिलाओ से संपर्क साध रही है.प्रतिवर्ष महिलाओ के संपर्क में रहकर उनके सुख दुःख में और उनकी समस्या का निवारण करने और समस्या जानने हेतु गाँव -गाँव में हल्दी कुंकू के माध्यम से भेट दे रहे है.यह महिलाओ में काफी चर्चा है की, गोंदिया विधानसभा क्षेत्र में पहली बार ऐसा हो रहा है की किसी विधायक की पत्नी भेदभाव न करते हुए महिलाओ की समस्या जानने के लिए संपर्क कर रहे है. दरअसल हम बात मिलनसार, मृदुभाषी व जनता के चहेते गोंदिया के विधायक विनोद अग्रवाल की धर्मपत्नी सविता अग्रवाल की कर रहे है।

सविता विनोद अग्रवाल ने मकर संक्रांति के बाद 16 जनवरी से बिरसोला,बनाथर,जगनटोला, भादयाटोला,कोरणी,जिरूटोला,सतोना ,धामणगाव, बडेगावं, कोचवाही और आगे भी लगातार गोंदिया विधानसभा क्षेत्र के छोटे-बड़े प्रत्येक गांव में हल्दी-कुंकू का कार्यक्रम आयोजित कर महिलाओं से भेंट कर रहे है. तथा विधिवत उन्हें उपहार भेंट कर रहे है. इसके अलावा उन्होंने विधायक विनोद अग्रवाल द्वारा किये जा रहे कार्यो की जानकारी ली एवं ग्रामीण महिलाओं की समस्याओं को नजदीकी से जाना।

सविता विनोद अग्रवाल ने कहा, हमें बहोत खुशी मिली कि आज हम अपनी माताओं, बहनों और बेटियों के बीच उपस्थित है। मेरा प्रयास सदैव मातृशक्ति के विकास हेतु प्रबल है। उनकी हर छोटी-बड़ी समस्या मेरी अपनी समस्या है। मैं अपने क्षेत्र की मातृशक्तियों को एक सक्षम, विकसित और संपन्न देखना चाहती हूँ। इसके लिए हमारा संपर्क निरंतर आपके बीच रहेगा।

सविता अग्रवाल ने कहा, विधायक विनोद अग्रवाल को जिस प्रेम, विश्वास के साथ आपने उन्हें जनता का विधायक बनाकर जनप्रतिनिधत्व सौंपा, उसके वे सदैव ऋणी रहेंगे। उनका संकल्प है कि वे इस क्षेत्र के बहुआयामी विकास के साथ प्रत्येक व्यक्ति, परिवार का विकास करें। इसके लिए विधायक निरंतर कार्य कर रहे है। सभी महिलाओं द्वारा विधायक विनोद अग्रवाल के कार्यो की प्रशंसा किये जाने पर सविता अग्रवाल ने सभी का अभिनंदन माना।

इस कार्यक्रम में सविता विनोदजी अग्रवाल, कु.नंदाताई वाढीवा,जिल्हा परिषद सदस्या, सौ.इंद्रायणीताई मुनेश रहांगडाले माजी पंचायत समिती सदस्या, सौ.आशाताई फुलसुंगे सामाजिक कार्यकर्ता फुलचुर ,सरपंचा,उपसरपंचा ग्राम पंचायत सदस्या,अंगणवाडी सेविका,आशावर्कर, पशुसखी, ICRP सखी,FLCRP सखी ,कृषिसखी लेखपाल(ग्राम संघ) तथा सभी गाँवो में भरपूर प्रतिसाद के साथ गाँव की महिला उपस्थित थे.

रवि ठकरानी (प्रधान संपादक)
93593 28219

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments