Saturday, July 27, 2024
Google search engine
HomeUncategorizedहोली और पाड़वा पर रहेगा तगड़ा बंदोबस्त

होली और पाड़वा पर रहेगा तगड़ा बंदोबस्त

 नागपुर : होली उत्सव को देखते हुए शुक्रवार को पुलिस भवन में पुलिस आयुक्त अमितेश कुमार की अध्यक्षता में केंद्रीय शांति समिति की बैठक हुई। बैठक में पुलिस आयुक्त ने कानून व्यवस्था बनाए रखने की अपील करते हुए होली उत्सव के दौरान शराब विक्रेता व अापराधिक तत्वों पर कड़ी नजर रखने के उन्होंने निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि, होलिका दहन और पाड़वा पर पुलिस का तगड़ा बंदोबस्त रहेगा।

कानून हाथ में लेेने वालों को हवालात में डालें :रंगों का त्योहार होली उत्सव शांति के साथ मनाने की अपील करते हुए पुलिस आयुक्त ने कानून हाथ लेने वालों को हवालात में डालने की चेतावनी दी है। अक्सर होली के पाड़वा पर कुछ लोग नशे में होने से आपसी रंजिश भुनाने के फिराक रहते हैं। रंग लगाने के बहाने से महिला वर्ग से अभद्रता से पेश आते हैं। तेज वाहन चलाने से दुर्घटना होने की संभावना बनी रहती है, इसलिए पुलिस आयुक्त ने थाना स्तर पर होली उत्सव के दौरान तगड़ा बंदोबस्त तैनात करने की रणनीति बनाई है।
शहर भर में 4 हजार जवान तैनात रहेंगे
संवेदनशील स्थानों पर दंगा निरोधक दस्ते समेत शहरभर में चार हजार पुलिस बल को तैनात िकया जाएगा। जगह-जगह नाका बंदी की जाएगी। कुछ स्थानों पर सीसीटीवी कैमेरे की मदद से भी गतिविधियों पर नजर रखी जाएगी।  शुक्रवार को पुलिस भवन में पुलिस आयुक्त की अध्यक्षता में हुई केंद्रीय शांति समिति की बैठक में सामाजिक सलोखा स्थापित करने की अपील की गई है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments