Wednesday, May 22, 2024
Google search engine
HomeUncategorized५ करोड़ की निधी से प.पू.बाबासाहेब आंबेडकर स्मारक, समाजभवन, बौद्ध विहार का...

५ करोड़ की निधी से प.पू.बाबासाहेब आंबेडकर स्मारक, समाजभवन, बौद्ध विहार का होगा विकास : विधायक विनोद अग्रवाल

विधायक विनोद अग्रवाल इनके प्रयत्नों से प.पु.डॉ.बाबासाहेब आंबेडकर विकास योजना अंतर्गत (दलित वस्ती) ५ करोड़ के कामो को मंजूरी
गोंदिया : गोंदिया विधानसभा क्षेत्र में दलित वस्ती क्षेत्र के विकास के लिए विधायक विनोद अग्रवाल के प्रयत्नों से ५ करोड़ की निधी मंजूर की गई है. जिससे गोंदिया विधानसभा क्षेत्र के ग्रामीण भागो के दलित व्याप्त क्षेत्र में मुलभुत सुविधाओ के विकासकार्यो किए जाएंगे. जिसमे दलित वस्ती क्षेत्र के अंतर्गत आनेवाले क्षेत्र में रस्ता, नाली, सौंदर्यीकरण, सामाजिक सभागृह समाजभवन जैसे अनेक विकासकार्य किए जानेवाले वाले है. विधायक विनोद अग्रवाल का यह प्रमुख उद्देश्य है की वह समाज के हर अंतिम व्यक्ती तक विकास की जलधारा पहुंचे और शासन की हर योजना का लाभ उनको मिले साथ ही जनता के सेवक के रूप में वो चाहे कोई भी समाज हो उनको सहकार्य करने का और भी समाज के श्रद्धास्थल को उन्होंने निधी उपलब्ध करवाई है.
गोंदिया विधानसभा में यह पहली बार हो रहा है साथ ही क्षेत्र की समस्याओ का निराकरण करने का कार्य निरंतर विधायक विनोद अग्रवाल द्वारा जारी है. राज्य सरकार के आर्थिक बजट में विधायक विनोद अग्रवाल ने मांग रखी थी की जिस प्रकार देश में प्रधानमंत्री आवास योजना चलाई जा रही है उसी आधार पर रमाई आवास योजना में भी एससी समाज के समाजबंधुओ के लिए प्रावधान दिया जाए उसी आधार पर राज्य सरकार ने मांग को स्वीकार करते हुए १.५० लाख घरो का निर्माण किया जायेगा.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments