Friday, June 14, 2024
Google search engine
HomeUncategorizedऔरंगाबाद में हिंसा हुई नहीं करवाई गई... शिवसेना उद्धव बालासाहेब ठाकरे का...

औरंगाबाद में हिंसा हुई नहीं करवाई गई… शिवसेना उद्धव बालासाहेब ठाकरे का BJP पर बड़ा आरोप

औरंगाबाद: शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) के नेताओं ने गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी (BJP) और ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) पर महाराष्ट्र के औरंगाबाद में हिंसा करने का आरोप लगाया। शिवसेना (UTB) ने आरोप लगाया कि हिंसा का उद्देश्य शहर में महा विकास अघाड़ी (एमवीए) की आगामी रैली को बाधित करना था। पुलिस ने बताया कि बुधवार रात युवकों के बीच झड़प के बाद 500 से ज्यादा लोगों की भीड़ ने कथित तौर पर पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया था, यह घटना औरंगाबाद के किराडपुरा इलाके में हुई, जहां एक प्रसिद्ध राम मंदिर है। उन्होंने बताया कि घटना रामनवमी समारोह की पूर्व संध्या पर हुई।
महाराष्ट्र के विपक्षी दल शिवसेना (UTB), राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) और कांग्रेस गठबंधन रविवार को औरंगाबाद शहर में एक रैली का आयोजन करने वाली है। बीजेपी और एआईएमआईएम पर निशाना साधते हुए शिवसेना (यूबीटी) के नेता चंद्रकांत खैरे ने दावा किया क‍ि इम्तियाज जलील (एआईएमआईएम के), (उपमुख्यमंत्री) देवेंद्र फडणवीस और केंद्रीय मंत्री भागवत कराड (जो औरंगाबाद से हैं) तीनों दोस्त हैं और यह उनकी ही योजना है।

एआईएमआईएम बीजेपी की ‘बी’ टीम’
उन्होंने कहा कि हिंसा का मकसद दो अप्रैल को होने वाली हमारी (MVA) की रैली में रुकावट पैदा करना है, लोग यह भी कह रहे हैं कि एआईएमआईएम बीजेपी की ‘बी’ टीम है। उन्होंने किराडपुरा में राम मंदिर का दौरा और अनुष्ठान किया। शिवसेना (यूबीटी) के नेता संजय राउत ने आरोप लगाया कि जानबूझकर तनाव पैदा किया जा रहा है और गृह मंत्री (फडणवीस) को अपराधी का पता होना चाहिए।

2 अप्रैल को तय कार्यक्रम में होगी MVA की रैली
संजय राउत ने जोर देकर कहा क‍ि दो अप्रैल को एमवीए की रैली तय कार्यक्रम के अनुसार होगी। यह एक बड़ी सफलता होगी और इसके लिए तैयारी चल रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments