Saturday, June 22, 2024
Google search engine
HomeUncategorizedगोंदिया:.ग्रापं चुनाव में शिवसेना (बालासाहेब ठाकरे) के 4 सदस्यों की निर्विरोध जीत,...

गोंदिया:.ग्रापं चुनाव में शिवसेना (बालासाहेब ठाकरे) के 4 सदस्यों की निर्विरोध जीत, पक्ष की जीत- शिवसेना जिलाप्रमुख मुकेश शिवहरे

 

गोंदिया तहसील में शिंदे गुट की शिवसेना के 21 जगहों पर अकेले एवं 20 जगहों पर समर्थन पर लड़े उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला आज..

प्रतिनिधि।
गोंदिया। जिले में 18 दिसंबर को सम्पन्न हुए 348 ग्राम पंचायतों के चुनाव में जहाँ सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपनी पैनल उतारकर गाँव में अपनी सत्ता काबिज करने एड़ी चोटी का जोर लगाया, वही इस चुनाव में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की बालासाहब ठाकरे की शिवसेना ने गोंदिया तहसील में अकेले दम पर सरपंच पद हेतु 20 जगहों पर एवं 20 से अधिक गाँव में सरपंच व सदस्य हेतु प्रत्याशी उतारकर इस चुनाव को रोमांचक बनाया है।

गोंदिया तहसील व तिरोड़ा विधानसभा क्षेत्र में ग्राम पंचायत के चुनाव बालासाहेब ठाकरे की शिवसेना के पूर्व विदर्भ संपर्क प्रमुख किरण पांडव एवं गोंदिया जिला शिवसेना प्रमुख मुकेश शिवहरे के नेतृत्व में लढ़ाये गए।

तिरोड़ा के 10 जगहों पर सरपंच पद के उम्मीदवारों सहित गोंदिया तहसील के दांडेगाव, सहेसपुर, खड़बन्धा, मजितपुर, झाड़ूटोला, कारूटोला, रतनारा, निलागोंदी, सोनपुरी, रायपुर, टेढ़वा, सिवनी, निलज, डांगरोली, मुरपार, रजेगांव, टेमनी, दतोरा, मुंडिपार खुर्द, बटाना व ख़ातिया ऐसे 20 ग्राम पंचायत में सीधे सरपंच व सदस्यों के लिए चुनाव लड़ी वही ग्राम स्तर पर अन्य राजनीतिक दलों के समर्थन के साथ शिंदे गुट ने मुंडिपार एमआईडीसी, पांढराबोडी, जब्बारटोला, नवेगांव, देवरी, किन्ही, बड़ा दासगाव, उमरी, सतोना, आंभोरा, बरबसपुरा, कामठा, रापेवाड़ा, कारंजा, कटंगी कला, आसोली, इर्रि, नवरगाव बड़ा, पांजरा एव सिरपुर गाँव में भी मैदान में रही।

शिवसेना जिलाप्रमुख मुकेश शिवहरे ने कहा, पक्ष का निर्माण हुए अभी कुछ माह ही हुआ है, पर कार्यकर्ता बालासाहेब ठाकरे की शिवसेना से निरंतर जुड़कर मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे साहब के हाथ को मजबूत कर रहे है। हमनें अकेले दम पर 20 ग्राम पंचायतों में सरपंच के उम्मीदवार उतारे वही पैनल भी खड़ी की है। इसके साथ ही अन्य दलों के समर्थन से 20 गाँव में भी सरपंच व सदस्य मैदान में रहे।

हमें विश्वास है कि जनता मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के कार्यो से खुश है। ग्राम के विकास के लिए सरकार बहोत कुछ करना चाहती है। ऐसे में हमारा कर्तव्य था कि हर गाँव में सरकार की योजना को पहुँचाने गाँव की सरकार हो। इस चुनाव में हमें सकारात्मक परिणाम प्राप्त होंगे ऐसा विश्वास शिवसेना जिलाप्रमुख मुकेश शिवहरे ने व्यक्त किया।

उन्होंने ये भी कहा, हमारा खाता चुनाव पूर्व ही खुल चुका है। शिवसेना के 4 सदस्यों ने ग्राम पंचायत चुनाव में निर्विरोध जीत दर्ज की है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments