Friday, June 14, 2024
Google search engine
Homeक्राइमदिल्ली : आफताब के वैन पर हमला करने वाले दो लोग 14...

दिल्ली : आफताब के वैन पर हमला करने वाले दो लोग 14 दिन की न्यायिक हिरासत में

हाईलाइट

  • आफताब के वैन पर हमला करने वाले दो लोग 14 दिन की न्यायिक हिरासत में

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली की एक अदालत ने मंगलवार को आफताब पूनावाला की वैन का पीछा करने वाले लोगों में शामिल दो हमलावरों को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। हथियार चलाने वाले युगल कुलदीप ठाकुर और निगम गुर्जर को सोमवार को गिरफ्तार किया गया और मंगलवार सुबह अदालत में पेश किया गया।

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, पूनावाला की वैन को रोहिणी स्थित फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (एफएसएल) के बाहर एक कार ने ओवरटेक कर रोक लिया था। वह वहां पॉलीग्राफ टेस्ट के लिए गया था।एफएसएल के बाहर अब बीएसएफ की सुरक्षा तैनात कर दी गई है।

पूनावाला को नुकसान पहुंचाने के इरादे से कार से बाहर आए कुछ लोगों ने वैन पर हमला किया। गुरुग्राम के रहने वाले दोनों व्यक्तियों को तलवारें लिए हुए देखा गया था। पुलिस ने कहा कि उनकी टीम बाकी हमलावरों की तलाश कर रही है।

पुलिस अधिकारी ने कहा, लोगों का एक समूह कार में आया था जिसे जब्त कर लिया गया है। वह 4-5 लोग थे। पूछताछ के दौरान अन्य लोगों की संलिप्तता सामने आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। पुलिस की टीमें उनके दावों और जिस समूह से वे जुड़े हैं, उसकी जांच भी कर रही है।

प्रशांत विहार पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता की धारा 186, 353, 147, 148 और 149 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई थी।इसके अलावा, एफएसएल अधिकारियों ने सोमवार को पूनावाला का करीब सात घंटे तक पॉलीग्राफ टेस्ट किया।एफएसएल के उप निदेशक संजीव गुप्ता ने कहा कि पॉलीग्राफ टेस्ट आगे भी जारी रहने की संभावना है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments