Thursday, July 25, 2024
Google search engine
HomeUncategorizedभूचाल : पक्ष के फैसले पर सब हुआ : प्रफुल पटेल

भूचाल : पक्ष के फैसले पर सब हुआ : प्रफुल पटेल

गोंदिया : महाराष्ट्र की राजनीति में सियासी बदलाव से जहाँ भूचाल आया हुआ है, वहीं शिवसेना के बाद अब शरद पवार की एनसीपी भी बिखरी हुई दिखाई दे रही है। शिंदे/फड़नवीस की डबल इंजिन की सरकार में तीसरा इंजिन उपमुख्यमंत्री के रूप में एनसीपी के अजित पवार का जुड़ गया है। उपमुख्यमंत्री अजित पवार के साथ 9 एनसीपी नेताओं ने आज शपथ ली।
खास बात ये रही कि, महाराष्ट्र की शिंदे/फडणवीस सरकार में उपमुख्यमंत्री अजित पवार सहित 30 एनसीपी विधायकों के समर्थन से जहा इसे पार्टी में बगावत और फुट बताया जा रहा है वही, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष सांसद प्रफुल्ल पटेल ने मीडिया को अपनी पहली प्रतिक्रिया दी है।
राजभवन में शपथ ग्रहण के दौरान एनसीपी के कार्यकारी अध्यक्ष सांसद प्रफुल्ल पटेल स्वयं उपस्थित रहे। उन्होंने शपथ विधि के बाद उपमुख्यमंत्री अजित पवार, छगन भुजबल के साथ पत्रकार परिषद में हिस्सा भी लिया।
प्रफुल्ल पटेल ने कहा, आज जो भी निर्णय हुआ है वो पक्ष की सहमति से हुआ है। हमनें पक्ष के रूप में शामिल होकर महाराष्ट्र सरकार में समर्थन जाहिर किया है। शरद पवार ने कहा कि, महाराष्ट्र की राजनीति में आज जो भी हुआ, उसकी उन्हें कोई चिंता नही। इसके पहले भी वो ऐसे हालात से गुजर कर पार्टी को खड़ा कर चुके है। अन्य पार्टियों के साथ उनका संपर्क जारी है। जल्द ही वे पार्टी को मजबूती प्रदान करने दौरा करेंगे। उन्होंने प्रफुल्ल पटेल के अजित के साथ होने पर कहा, प्रफुल्ल पटेल ने विश्वास खो दिया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments