Tuesday, June 25, 2024
Google search engine
HomeUncategorizedमहिला टीपी कप क्रिकेट टूर्नामेंट: पहला अमरावती, दूसरा गोंदिया विजेता..

महिला टीपी कप क्रिकेट टूर्नामेंट: पहला अमरावती, दूसरा गोंदिया विजेता..

गोंदिया: स्थानीय साकेत पब्लिक स्कूल के प्रांगन में मिस्टिक्स क्रिकेट अकेडमी के तत्वाधान में  19 जनवरी को महिला टी.पी. कप 2023 का उद्घघाटन पूर्व पार्षद भावना कदम के हस्ते पूर्व पार्षद श्रीमती शीलू राकेश ठाकुर की अध्यक्षता में किया गया।
मंच पर शिखा पिपलेवार, जीवन ज्योति रघुवंशी, शालिनी सुनील जैन, सुचिता चौहान, कल्पना जसानी, पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी कौकब काजी, कपिला परमार, आयोजक पुष्पक जसानी, अजय सिंह गौर, साकेत पब्लिक स्कुल के संचालक चेतन बजाज, प्राचार्य कृष्ण कुमार सोनी, शिनु गौतम उपस्थित थे| अतिथियों द्वारा दीप प्रज्वलन व माल्यापर्ण किया गया।
 इस अवसर पर गोंदिया में महिला क्रिकेट की शुरुआत से लेकर अंत तक का इतिहास अजय गौर द्वारा बताया गया। पूर्व क्रिकेटर कोकब काज़ी ने पुष्पक जसानी व अजय गौर द्वारा जिले में महिला क्रिकेट को आगे बढ़ाने के लिए किए गए प्रयास एवं कार्यों के बारे में बताकर गोंदिया में क्रिकेट को ऊंचाइयों में ले जाने में उनकी महत्वपूर्ण भूमिका के बारे में बताया।
उपस्थिति अतिथियों ने अपने उद्बोधन में खिलाड़ी और आयोजको को शुभकामनाएं देकर खिलाड़ी गौरव फरदे, जान्हवी रंगनाथन की सफलता पर बधाई दी। क्रिकेट को आगे ले जाने का कार्य कर रहे सचिव उपेंद्र थापा व कोच गहरवार की प्रशंसा की। कार्यक्रम की प्रस्तावना में उपेंद्र थापा ने टूर्नामेंट की जानकारी दी. कार्यक्रम का संचालन नरसिंह गहरवार ने किया व आभार  चेतन मानकर ने माना।
इस अवसर पर आयोजित उद्घाटन रोमांचक हुआ। इस मैच में अमरावती ने नागपुर को सुपर ओवर में हराया |  दूसरा मैच गोंदिया व झारखंड के खिलाडी के बीच हुआ जिसमे गोंदिया की टीम विजय हुई| कार्यक्रम को सफल बनाने में सरगम, वैष्णवी कश्यप, भूमि गौरीविले, आर्य दुरुकर् , गजभिए, रवि साहू आदि ने अपना अथक प्रयास किया |
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments