Sunday, September 8, 2024
Google search engine
HomeUncategorizedआंधी तुफान ने किया तहस नहस

आंधी तुफान ने किया तहस नहस

विद्युत विभाग का भी भारी नुकसान
गोंंदिया : आमगांव तहसील अंतर्गत आने वाले ग्राम गोरठा, धावड़ीटोला, जामखारी आदि ग्रामों में बादल गरजने के साथ-साथ आई आंधी तुफान से बड़े-बड़े पेड़ गिरने से भारी नुकसान हुआ है. वहीं गोरठा-बिरसी, गोरठा-जामखारी रोड़ पर बड़े-बड़े पेड़ व बिजली खंभे गिरने से आवागमन बंद हो गया था. विद्युत पोल गिरने से विद्युत विभाग का भी काफी नुकसान हो गया है.
आमगांव तहसील में अचानक व असमय आई आंधी-तुफान ने ग्राम जामखारी के लेखेश्वर कटरे, डा. टी.डी. कटरे, खोकसिंह कटरे, अतुल कटरे, पुर्व सरपंच पिवराज कटरे के पुरातन बाड़ों की छतों को तुफान ले उड़ा है. बताया जा रहा है कि बाड़ों के अलावा अन्य मकानों के छतों को भी ले उड़ा है. जिससे जामखारी वासियों का लाखों रु. का नुकसा हुआ है. इसकी जानकारी मिलते ही पुर्व विधायक भेरसिंह नागपुरे, भाजपा तहसील अध्यक्ष कांशीराम हुकरे ने नुकसान ग्रस्त जामखारी ग्राम को भेंट देकर स्थानीय तहसीलदार को घटना की जानकारी देकर नुकसान भरपाई सरकार से दिलाने की मांग की है. तहसीलदार रमेश कुंभरे ने महसुल अधिकारियों के टीम के साथ ग्राम जामखारी का निरीक्षण किया तथा मंडल अधिकारी व तलाठी को पंचनामा कर तुरंत रिपोर्ट पेश करने का आदेश दिया है.

24 घंटो के बाद बिजली हुई सुचारू
तेज आंधी-तुफान से बड़े पैमाने में विद्युत पोल गिरने से विद्युत विभाग को काफी नुकसान हुआ है. जिससे नागरिकों को करीब 24 घंटे बिजली का इंतजार करना पड़ा है. बताया गया है कि बिजली बंद होने से पुरा परिसर अंधेरे में रहा है. आंधी के प्रकोप से मच्छरों ने जनता को त्राही-त्राही कर निंद उड़ा दिया. बिजली विभाग की टीम युद्धस्तर पर बिजली के पोल खड़े करने में लगी हुई है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments