Saturday, June 22, 2024
Google search engine
HomeगोंदियाNCP के पूर्व सैनिक सेल की महापुरुषों के विचारों को लेकर निकली...

NCP के पूर्व सैनिक सेल की महापुरुषों के विचारों को लेकर निकली महाप्रबोधन यात्रा पहुँची गोंदिया, राज्य के 36 जिलों में भ्रमण कर 5 लाख सदस्य बनाने का संकल्प- प्रदेशाअध्यक्ष दिपक शिर्के

 

गोंदिया। महापुरुषों के विचारों को समाज प्रबोधन, जनजागृति के माध्यम से समाज के अंतिम पंक्ति के व्यक्ति तक पहुँचाने कें उद्देश्य से निकली राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी की पूर्व सैनिक सेल की राज्यव्यापी महाप्रबोधन यात्रा आज गोंदिया जिले में पहुँची। इस यात्रा निमित्त आज 28 फ़रवरी को गोंदिया पहुँचे पदाधिकारियों ने पत्रकारों से जानकारी साझा की।

गोंदिया शहर में राष्ट्रवादी कांग्रेस के कार्यालय में आयोजित पत्रपरिषद में पक्ष के राष्ट्रीय सचिव एवं पूर्व विधायक राजेन्द्र जैन, पूर्व सैनिक सेल के प्रदेशाध्यक्ष व प्रवक्ता दीपक शिर्के, पूर्व सैनिक सेल प्रदेश महासचिव बाबासाहब जाधव, सिनिअर मेडिएटर मुंबई उच्च न्यायालय एड. संभाजीराव मोहिते, प्रदेश उपाध्यक्ष राष्ट्रवादी प्रवीण पेठे, शंभु साहू, एनसीपी जिलाध्यक्ष गंगाधर परशुरामकर, सेल के भंडारा जिलाध्यक्ष नागेश भगत, राजलक्ष्मी तुरकर, आशा पाटील आदि की उपस्थिति रही।

प्रदेशाध्यक्ष श्री शिर्के ने कहा कि, जिन महापुरुषों ने अपना पूरा जीवन समाज के उत्थान के लिए, बेहतर व्यवस्था के लिए समर्पित कर दिया, आज वर्तमान में उन महापुरुषों को लेकर गलत बयानबाजी का दौर जारी है। समाज में महापुरुषों को लेकर गलत संदेश देने का का कार्य किया जा रहा है जो कि घातक व गुस्सा प्रकट करने वाला है। ऐसे कृत्य को रोकने पक्ष प्रमुख शरद पवार के संकल्प के तहत राजश्री छत्रपति शाहू महाराज स्मृति शताब्दी वर्ष व भारतीय स्वतंत्र अमृत महोत्सव के औचित्य को साधकर राज्यव्यापी महाप्रबोधन यात्रा की शुरुआत राष्ट्रवादी कांग्रेस पूर्व सैनिक सेल के माध्यम से 10 फरवरी को पुणे से अजितदादा पवार के हस्ते की गई है।

उन्होंने आगे कहा, इस यात्रा का उद्देश्य समाज के अंतिम पंक्ति के व्यक्ति तक महापुरुषों के विचारों को समाज प्रबोधन, जनजागृति के माध्यम से पहुँचाना है। इसके लिए हम राज्यभर के 36 जिलों में भ्रमण करेंगे। सम्भवतः डेढ़ सौ तालुका में पहुँचेगे और पूर्व सैनिकों से भेंट कर एक मजबूत संगठन तैयार करेंगे।

उन्होंने कहा, पक्ष प्रमुख शरद पवार ने सदैव जय-जवान, जय किसान के नारे के तहत जवानों को व किसानों को न्याय देने का कार्य किया। हम भी इसी संकल्पना के तहत लक्ष्यपूर्ति हेतु 5 लाख सदस्य को इस सेल से जोड़कर जय जवान-जय किसान नारे को बुलंद करेंगे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments