Thursday, April 25, 2024
Google search engine
HomeUncategorizedगोंदिया रेलवे की मांगों को के लिय डीआरएम को पूर्व...

गोंदिया रेलवे की मांगों को के लिय डीआरएम को पूर्व डीआरयूसीसी सदस्य चांदवानी द्वारा दिया गया निवेदन

गोंदिया : DRM मनिंदर सिंह जी उत्पल SECR रेल्वे नागपुर 24 फरवरी 2023 को इनके गोंदिया आगमन पर विभिन्न मांगो के लिय ज्ञापन देकर विभिन्न मांगो पर चर्चा हुई.
जिसमें देरी से चलने वाली सभी ट्रेनों को सही समय चलाया जाए वर्तमान में काफी सारी ट्रेन है देरी से चल रही है जिससे यात्रियों को विद्यार्थियों रोज आने जाने वाले कर्मचारियों को कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है।
महाराष्ट्र एक्सप्रेस ट्रेन क्रमांक 11039 को नागपुर से पहले के समय के अनुसार शाम 6 बजे को वहां से छोड़ा जाए वर्तमान में यह ट्रेन दोपहर को 3,30 बजे नागपुर से छूटती है। गोंदिया रेलवे स्टेशन के बाहर डिजिटल टाइम टेबल एलईडी टीवी की व्यवस्था की जाए इसके माध्यम से से यात्रियों को स्टेशन के अंदर न जाते हुए बाहर से ही जानकारी मिल जाएगी कौन सी ट्रेन कौन से प्लेटफार्म पर और कितने बजे आएगी इस डिजिटल टाइम टेबल एलईडी टीवी के माध्यम से लोगों को काफी लाभ होगा। जबलपुर से नागपुर की ओर से दक्षिण जाने वाली ट्रेनों को गोंदिया से डायवर्ट किया जाए वर्तमान में इस रूट पर समय अधिक लगता है अगर गोंदिया रूट पर ट्रेनें चलाई जाती है तो उससे समय की काफी बचत होगी गोंदिया बालाघाट व आसपास के अन्य जिले वासियों यात्रा करने में लाभ प्राप्त होगा। गोंदिया स्टेशन को भी हाईटेक एयरपोर्ट स्टाइल में किया जाए वर्तमान में बिलासपुर, रायपुर ,दुर्ग इन स्टेशनों पर काफी सारी नई तकनीक से इन स्टेशनों का आधुनिकरण किया गया है। इन सभी मांगों को लेकर पूर्व रेल उपभोक्ता परामर्श समिति नागपुर (DRUCC) सदस्य विनोद चांदवानी , इनके द्वारा SECR जोन सदस्य मोनील जैन, पूर्व गोंदिया स्टेशन सलाहकार सदस्य हरीश अग्रवाल जी, सूरज नशीने जी, द्वारा निवेदन गोंदिया रेलवे स्टेशन आज पधारे DRM श्री मनिंदर सिंह जी उत्पल, सिनियर डिसीअम श्री रवीश कुमार जी अन्य आला अधिकारियों की उपस्थिति में यह निवेदन दीया गया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments