Wednesday, May 22, 2024
Google search engine
Homeमनोरंजनबॉलीवुड: न्यूज पोर्टल की निंदा करने के बाद अर्जुन ने लिखा रहस्यमयी...

बॉलीवुड: न्यूज पोर्टल की निंदा करने के बाद अर्जुन ने लिखा रहस्यमयी पोस्ट

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अपनी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा के गर्भवती होने की खबर को अनैतिक और असंवेदनशील बताते हुए एक मीडिया पोर्टल की आलोचना करने के बाद अभिनेता अर्जुन कपूर ने अब अपने सोशल मीडिया पर एक रहस्यमयी पोस्ट साझा किया है।

उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, कर्मा अंतत: सभी के पिछे आता है। आप अपने पूरे जीवन में लोगों से पंगा नहीं ले सकते, मुझे परवाह नहीं है कि आप कौन हैं। जो जाता है वह आता है। इस तरह यह काम करता है। जल्दी या बाद में, ब्रह्मांड आपको बदला देगा जिसके आप हकदार हैं। मलाइका ने अपनी गर्भावस्था की अफवाहों को भी घृणित कहकर खारिज कर दिया था।

एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि अर्जुन और मलाइका, जो 2019 से डेटिंग कर रहे हैं, अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। इशकजादे स्टार ने सभी दावों को तुरंत खारिज कर दिया।

उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, इससे नीचे आप नहीं गिर सकते। असंवेदनशील और बिल्कुल अनैतिक। बकवास खबरें चलाने में। यह पत्रकार नियमित रूप से इस तरह के टुकड़े लिखता रहा है और इससे दूर हो गया है क्योंकि हम इन फर्जी गपशप लेखों को नजरअंदाज करते हैं, जबकि वे मीडिया में फैलते हैं और सच बन जाते हैं। यह ठीक नहीं है। हमारे निजी जीवन के साथ खिलवाड़ करने की कोशिश न करें।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments