Friday, June 14, 2024
Google search engine
Homeगोंदियाशास्त्री वार्ड में पनप रही गंदगी, मच्छरों से नागरिक बेजार- अनुज जायसवाल

शास्त्री वार्ड में पनप रही गंदगी, मच्छरों से नागरिक बेजार- अनुज जायसवाल

मोहल्ला वासियों ने की नालियों की सफाई, कीटनाशक दवा छिड़काव की मांग, अन्यथा करेंगे आंदोलन..

गोंदिया। नगर परिषद में जब से प्रशासक राज बैठा है, तब से शहर का हाल बेजार हो गया है। हालात इतने बुरे है कि कई-कई दिनों तक साफ-सफाई नहीं होती जिससे बीमारियों का प्रकोप बढ़ रहा है।

इस मामले को लेकर युवा सामाजिक कार्यकर्ता अनुज जायसवाल ने शहर के प्रभाग क्रमांक 20 और 21 का जायजा लेकर प्रभाग वासियों की फरियाद सुनी। क्षेत्र के शास्त्री वार्ड, महालक्ष्मी राइस मिल परिसर एवं अन्य जगहों पर गंदगी का साम्राज्य दिखाई दिया।

नालियां सफाई न होने से जाम हो गई है। कचरा सडांध मार रहा है, वही मच्छरो ने नागरिको का जीना दुश्वार कर दिया है। इतना ही नहीं साफ-सफाई न होने से बीमारियों का प्रकोप बढ़ रहा।

युवा सामाजिक कार्यकर्ता अनुज जायसवाल ने कहा, नगर परिषद अंतर्गत जो कार्य मजिप्रा द्वारा गटर योजना का कार्य सड़क के बीच किया जा रहा है, उससे शहर की सड़कों का सत्यानाश हो गया है। परंतु इस बदहाली पर नगर प्रशासन गहरी निद्रा में कोई अप्रिय घटना का इंतजार करते दिखाई दे रहा है।

उन्होंने कहा, अगर 7 दिनों के भीतर नगर प्रशासन शास्त्री वार्ड सहित प्रभाग 20/21 में साफ सफाई, दवा छिड़काव पर ध्यान नहीं देता है तो, मजबूरन उन्हें व्यवस्था को पटरी पर लाने नप में वार्ड वासियों के साथ आवाज को बुलंद करना पड़ेगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments