Sunday, May 19, 2024
Google search engine
HomeUncategorizedगोंदिया के होटल में आइपीएल सट्टा खिला रहे आरोपित गिरफ्तार

गोंदिया के होटल में आइपीएल सट्टा खिला रहे आरोपित गिरफ्तार

गोंदिया : आइपीएल मैचों के दौरान सट्टा लगाने का काम बालाघाट जिले में धड़ल्ले से चल रहा है। वहीं पुलिस भी लगातार आइपीएल खिलाने वाले आरोपितों को पकड़कर उनके विरुद्ध कार्रवाई कर रही है। इसी कड़ी में लालबर्रा पुलिस ने पड़ोसी राज्य महाराष्ट्र के गोंदिया जिले की एक होटल में आइपीएल सट्टा खिला रहे आरोपितों को पकड़कर उनके कब्जे से तीन लाख से अधिक की आइपीएल सामग्री को जब्‍त करने की कार्रवाई बालाघाट पुलिस ने की है।
जबकी गोंदिया पुलीस को इसकी भनक भी नही लगी।गोंदिया शहर पुलीस थाने का एक कर्मचारी तो गोंदिया के बुकीयोसे संपर्क कर वसुली करने का काम कर वरिष्ठो को पिछले कई सालो से खुश करते आ रहा है,उस कर्मचारी की बदली इस थाने से होने के बाद भी वह यह आकर इस कालेधंदे मे लिप्त लोगो से वसुली का काम करने की जानकारी सामने आ रही है।इस पुलीस कर्मचारी के व्यवहार से गोंदिया शहर पुलीस थाने बहोतसे कर्मचारी अधिकारी परेशान है,लेकीन वरिष्ठ अधिकारी की मर्जी रहने से यह सब खामोश रहते है।इसलिये बालाघाट से भी बुकी आकर गोंदिया मे धड्डले से आयपीएल सट्टा चला रहे है।कुछ तो सब्जी मंडी मे एैसे लोक है फल दुकान दिखाकर क्रिकेट सट्टे का धंदा राजनितीक पार्टीयोंके नेताओं के सहारे करने की भी चर्चा सामने आ रही है। लिस अधीक्षक समीर सौरभ ने बताया कि लालबर्रा पुलिस ने 20 अप्रैल 2023 को मुखबिर की सूचना पर जमीर खान 37 वर्ष ग्राम अमोली निवासी को आइपीएल का सट्टा खिलाते पकड़ा था। पूछताछ में बताया था कि वह धर्मेन्द्र उर्फ धरमु बैस 43 वर्ष निवासी बरघाट नाका टैगोर वार्ड डूंडासिवनी जिला सिवनी व निशीकांत अग्रवाल 38 वर्ष ग्राम मानपुर लालबर्रा निवासी के लिए कमीशन पर काम करता था। जिसके बाद पुलिस ने इन दोनों ही आरोपितों के विरुद्ध अपराध दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया था।
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि दोनो आरोपितों की तलाश के दौरान सूचना मिले की दोनों ही आरोपित गोंदिया में है। जिसके बाद टीम का गठन कर मौके पर जाकर दबिश दी तो दोनों आरोपित जिंदल होटल के कमरा नंबर 115 में बैठकर आइपीएल सट्टा खिलाते मिले हैं। जिनके कब्जे से पुलिस ने एक नग लाइन मशीन होल्डिंग पेटी जिसमें दा नग की पेड मोबाइल फोन है, एक नग एचपी कंपनी का लेपटाप मय चार्जर, पांच नग की पेड मोबाइल,दो नग एनराइड मोबाइल फोन,एक नग हेड फोन,तीन नग चार्जर, एक नग डाटा केवल,दो हिसाब किताब की कापी, सात हजार 750 नगद, दो डाट पेन, एक नग पेंसिल, एक नग केलकुलेटर, एक नग पासबुक जब्‍त कर दोनों ही आरोपितों को मुचलके पर छोड़ा गया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments