Wednesday, April 24, 2024
Google search engine
HomeUncategorizedनरेंद्र मोदी जनभावनाओं के अनुरुप व भारत के सर्वांगीण विकास के लिए...

नरेंद्र मोदी जनभावनाओं के अनुरुप व भारत के सर्वांगीण विकास के लिए काम कर रहे : सांसद प्रफुल पटेल

गोंदिया. गोंदिया में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी कार्यकर्ताओं के भव्य सम्मेलन को संबोधित करने के उपरांत सांसद प्रफुल पटेल पत्रकारों से मिलेे और उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से भाजपा की मोदी सरकार और महाराष्ट्र में महायुति सरकार के प्रयासों और कार्यों की जमकर प्रशंसा की और इस बात का दावा किया कि एक बार फिर लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी के नेतृत्व में एनडीए की सरकार बनने और महाराष्ट्र में भी महायुति की सरकार बनाने का दावा किया।
सांसद प्रफुल पटेल ने कहा कि चाहे हम २०१४ के पहले की बात करें, और उसके बाद २०१९ और अब २०२४ के चुनाव में भी देश की जनता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सशक्त नेतृत्व पर विश्वास करते हुए आगे बढ़ रही है।एक तरफ श्री मोदी के नेतृत्व में प्रधानमंत्री आवास योजना, उज्वला गैस योजनाओं जैसी योजनाओं से बड़ी जरुरतों को पूरा करने का प्रयास किया गया, तो वहीं देश के समग्र विकास, बेहतर सड़कों के साथ ही वर्षों से जिस घड़ी का इंतजार था, वो राम मंदिर का स्वप्न भी प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में पूरा हुआ। मोदी में देश की आस्था है, क्योंकि मोदी जी देश के सर्वांगीण विकास के लिये तटस्थ है। सांसद प्रफुल पटेल ने कहा कि जनभावनाओं के अनुरुप भारत के सर्वांगीण विकास की इसी सोच के हम हमेशा से पक्षधर रहे हैं। जाती धर्म से विपरित विकास की राजनीति पर हमारा हमेशा फोकस रहा है, यही कारण है कि प्रदेश के विकास के लिये हम महायुति सरकार में शामिल हुए, और पीएम मोदी के नेतृत्व में केन्द्र में सरकार बनाने के लिये भी हम पुरी ताकत से कार्य करने में जुटे हैं।
लोकसभा चुनाव में कौन उम्मीदवार होगा, यह मिलकर तय करेंगे
सांसद प्रफुल पटेल ने पत्रकारों के सवालों के जवाब में कहा कि संपूर्ण विदर्भ में गोंदिया भंडारा जिले में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी का संगठन मजबूत रहा है। गोंदिया भंडारा दोनों जिलों में हमारे विधायक हैं, हमने सांसद भी बनाये हैं। अनेक जिला परिषद सदस्य, पंचायत समिति, ग्राम पंचायतों तक पार्टी के जनप्रतिनिधि जनसेवा में जुटे हैं, तो निश्चित ही राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी का दावा तो रहेगा कि यह सीट हमें मिले, लेकिन जो भी तय होगा वो महायुति में सब मिलकर तय करेंगे। जो प्रदेश और देश के लिये बेहतर होगा, वह निर्णय लेंगे। चर्चा के दौरान पूर्व विधायक राजेन्द्र जैन विधायक मनोहर चन्द्रिकापुरे उपस्थित थे.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments