Wednesday, April 24, 2024
Google search engine
Homeमनोरंजनबॉलीवुड: रणवीर सिंह मेरी बायोपिक के लिए बिल्कुल सही हैं : करण...

बॉलीवुड: रणवीर सिंह मेरी बायोपिक के लिए बिल्कुल सही हैं : करण जौहर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। फिल्म निर्माता करण जौहर चाहते हैं कि बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह उनकी बायोपिक का हिस्सा बनें क्योंकि वह अपनी भूमिका बखूबी निभा सकते हैं। इसके अलावा उन्होंने यह भी खुलासा किया कि वह चाहते हैं कि उनके बचपन को पर्दे पर दिखाया जाए क्योंकि उनके पास बचपन की अद्भुत यादें हैं और उनके माता-पिता ने उन्हें बहुत अच्छी सीख दी है।

रोपोसो पर लाइव शो के दौरान, जब कुछ कुछ होता है के निर्देशक से पूछा गया कि उनकी बायोपिक में उनके हिस्से को सबसे अच्छे से कौन चित्रित कर सकता है, तो करण जौहर ने कहा, मुझे लगता है कि रणवीर सिंह। वह अपना सर्वश्रेष्ठ करेंगे।

करण का जन्म फिल्म निर्माता यश जौहर और हीरू जौहर के घर हुआ था और उन्होंने कुछ कुछ होता है के साथ अपने निर्देशन की शुरूआत की। बाद में, उन्होंने कभी खुशी कभी गम, कभी अलविदा ना कहना, माई नेम इज खान, स्टूडेंट ऑफ द ईयर और भी बहुत कुछ निर्देशित किया।

करण का कहना है कि, मेरा बचपन बहुत शानदार था। मेरे माता-पिता मेरे लिए बहुत अच्छे थे और उन्होंने मुझे जीवन के सबसे आश्चर्यजनक सबक सिखाए। मैं दूसरों की तुलना में भी अलग था, इसलिए मुझे इसकी कीमत चुकानी पड़ी। यह कठिन था, लेकिन साथ ही बहुत ऊर्जावान समय भी था, क्योंकि जब मैं पीछे मुड़कर देखता हूं, तो मुझे लगता है कि मैंने उस चरण में बहुत कुछ सीखा है।

करण ने यह भी खुलासा किया कि भले ही उन्हें केजेओ कहा जाता है, लेकिन वह इस उपनाम को नापसंद करते हैं और चाहते हैं कि लोग उन्हें करण कहें।

इस सबके साथ ही करण जौहर ने किसी दिन अपने टॉक शो में अतिथि के रूप में अंतरराष्ट्रीय सितारों एलेन डीजेनरेस और मेरिल स्ट्रीप को शामिल करने की अपनी इच्छा साझा की।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments